×

Bihar News: जदयू ने निकाली जागरूकता एवं सतर्कता मार्च, भाजपा पर लगाया धार्मिक उन्माद बिगाड़ने का आरोप

Bihar News Today: उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि इस मार्च के माध्यम से आम जनता को जागरूक कर रहे हैं। भाजपा के साजिश के खिलाफ सतर्क कर रहे हैं

Network
Report Network
Published on: 27 Sep 2022 3:11 PM GMT
X

Bihar News JDU took out awareness and vigilance march accuses BJP spoiling religious hysteria

Bihar News:जदयू की जागरूकता एवं सतर्कता मार्च मंगलवार को निकाली गई। यह मार्च पटना हाईकोर्ट से गांधी मैदान तक किया गया। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की अध्यक्षता में कार्यकर्ता सड़क पर उतरे। कार्यकर्ताओं ने भाजपा और केंद्र सरकार के विरोध में नारेबाजी भी। इस मार्च में जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ,जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार, JDU MLC संजय सिंह समेत कई नेता मार्च में शामिल हुए।

मीडिया से बातचीत करते हुए ललन सिंह ने कहा कि हम इस मार्च के माध्यम से लोगो को सचेत कर रहे है। भाजपा जो धार्मिक उन्माद बिगाड़ने का जो प्रयास कर रही है उसको मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। वहीं उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि इस मार्च के माध्यम से आम जनता को जागरूक कर रहे हैं। भाजपा के साजिश के खिलाफ सतर्क कर रहे हैं । उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कि बीजेपी की साजिश है कि समाज में तनाव पैदा कर दो भाईचारा खत्म कर दो ताकि बिना कुछ किए लोग उनके लिए गोलबंद होकर उनको वोट दें। इसी के खिलाफ आज आम लोगों को सतर्क किया जा रहा है।

बता दें कि महंगाई और बेरोजगारी पर केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ जदयू की ओर से आज यह सतर्कता और जागरुकता मार्च निकाली। इसको लेकर पूरे राज्य में प्रखंड स्तर पर तैयारी की गई थी।राज्य के हर प्रखंड मुख्यालय में मार्च आयोजिन किया गया। वहीं सियासी गलियारे में इस मार्च को गृहमंत्री अमित शाह ने सीमांचल दौरे से भी जोड़कर देखा जा रहा है। जदयू का आरोप है कि भाजपा के शासन में देश के हालात खराब हैं। इसलिए आने वाले चुनाव में BJP का पूरी तरह सफाया होगा। इसी के चलते भाजपा देश के अंदर राज्यों में सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने का काम कर रही है। इसलिए इस मार्च के माध्यम से आम जनता को जागरूक कर रहे हैं। भाजपा के साजिश के खिलाफ सतर्क कर रहे हैं ​​​​​।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story