×

हिजाब वाली मुस्कान का भाई बना अल-कायदा सरगना, बहन बोल कर तारीफ में पढ़ी कविता

Muslim Girl Muskan: मुस्लिम लड़की मुस्कान ने अल्लाह हू अकबर के नारे लगाए थे। मुस्कान के इस नारे को लेकर अब आतंकी संगठन अल-कायदा के सरगना अयमान उल जवाहिरी ने मुस्कान की तारीफ करते हुए उसे बहन बताया है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 6 April 2022 3:18 AM GMT
Muslim Girl Muskan
X

कर्नाटक में हिजाब पर रोक का विरोध करने वाली मुस्कान (फोटो-सोशल मीडिया)

Muslim Girl Muskan: कर्नाटक के एक शिक्षण संस्थान में हिजाब प्रकरण के दौरान लड़कों के एक समूह द्वारा जय श्री राम के नारे लगाए जाने के बाद मुस्लिम लड़की मुस्कान ने अल्लाह हू अकबर के नारे लगाए थे। इस मामले ने सोशल मीडिया पर बेहद प्रसिद्धि बटोरी थी। मुस्कान के इस नारे को लेकर अब आतंकी संगठन अल-कायदा के सरगना अयमान उल जवाहिरी ने मुस्कान की तारीफ करते हुए उसे बहन बताया है।

अयमान अल जवाहिरी ने कहा कि बहन ने अपनी आवाज़ उठाकर मेरा दिल जीत लिया है। अल-कायदा सरगना अब कर्नाटक के हिजाब प्रकरण के पीछे छुपकर देश में एक धर्म विशेष को भड़काने और अशांति का माहौल फैलाने का काम कर रहा है।

इस दौरान अयमान अल जवाहिरी ने मुस्कान की हिम्मत की तारीफ करते हुए उसके लिए एक कविता भी पढ़ी। अयमान ने अपने जारी इस वीडियो के माध्यम से भारत में मुस्लिमों की स्थिति को लेकर गलत तस्वीर प्रदर्शित करते हुए उन्हें भड़काने का काम किया है। अल जवाहिरी ने इस दौरान कहा कि भारत में मुस्लिमों का शोषण हो रहा है और उन्हें इसके खिलाफ खुलकर आना चाहिए।

आपको बता दें कि अयमान अल जवाहिरी ने ओसामा बिन लादेन की मौत के बाद अल-कायदा की कमान संभाली हुई है।

कर्नाटक राज्य में फैले हिजाब प्रकरण ने देश-दुनिया को अपनी ओर आकर्षित किया। सिर्फ इतना ही नहीं कर्नाटक उच्च न्यायालय द्वारा मामले में सुनवाई कर फैसला देने के बाद भी इससे सम्बंधित मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कर्नाटक उच्च न्यायालय द्वारा हिजाब मामले में फैसला सुनाते हुए शिक्षण संस्थानों में हिजाब पहनने पर रोक लगा दी थी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story