अभिनेता का बुरा हाल: तस्वीर देख हिल गया सिनेमा जगत, जानें कौन है ये एक्टर

सोशल मीडिया में इस साउथ इंडियन एक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें यह एक्टर लोगों से अपने इलाज के लिए पैसे की मदद मांग रहे हैं। इस वीडियो में थवासी ने अब तक की फिल्मों के बारे में बताया।

Published by Shraddha Khare Published: November 17, 2020 | 4:43 pm
thavsi

अभिनेता का बुरा हाल: तस्वीर देख हिल गया सिनेमा जगत, जानें कौन है ये एक्टर photos (social media)

नई दिल्ली : कोरोना महामारी ने कई लोगों के व्यापार पर असर डाला है। कितने लोग इस महामारी से सड़क पर आ गए और न जाने कितने लोगों की स्थिति बहुत दयनीय हो गई है। आज बात करते हैं ऐसे शख्स की जिसे पहचानना भी बहुत मुश्किल हो गया है। आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर साउथ इंडियन सिनेमा के एक्टर थवासी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें इन्हें पहचानना बेहद ही मुश्किल हो गया है।

साउथ इंडियन सिनेमा के एक्टर

फिल्मी जगत के साउथ इंडियन सिनेमा के जाने माने एक्टर इन दिनों लोगों से अपने इलाज के लिए मदद मांग रहे हैं। आपको बता दें कि कोरोना महामारी से इस एक्टर की आर्थिक स्थिति बेहद खराब हो चुकी है। जिसकी वजह से अब इनके पास अपना कैंसर का इलाज करवाने तक के पैसे नहीं बचे हैं। आपको बता दें इस बीमारी से यह एक्टर बेहद ही कमजोर हो चुके हैं।

थवासी का यह वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया में इस साउथ इंडियन एक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें यह एक्टर लोगों से अपने इलाज के लिए पैसे की मदद मांग रहे हैं। इस वीडियो में थवासी ने अब तक की फिल्मों के बारे में बताया और कहा कि उन्होंने अपना फिल्मी करियर Kizhakku Cheemayile से शुरू किया था और हाल ही में आई रजनीकांत की फिल्म अन्नाथे में काम किया है। थवासी ने इस वीडियो में बताया कि अब उनकी हालत ऐसी हो चुकी है कि अब मै किसी काम को करने के लायक नहीं बचा हूं। अब मै ठीक से बात करने लायक भी नहीं बचा हूं।

ये भी पढ़ें:दिल्ली वालों को केजरीवाल सरकार ने दिया तगड़ा झटका, इस बड़े आदेश को लिया वापस

कई लोगों ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया

थवासी ने अपने साथ के लोगों और कई कलाकारों से मदद की गुहार लगाई है। आपको बता दें कि इस वीडियो के बाद कई लोग इसकी मदद के लिए सामने आए हैं। कई लोग थवासी के इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। थवासी लोगों से और मदद की अपील कर रहे हैं जिससे वह अपना इलाज करवाकर फिर से अपने करियर में वापसी ले सकें।

ये भी पढ़ें:तबाही रोकेंगी 10 वैक्सीन: दुनिया के कोने-कोने तक पहुंचेगी, बस लगेगा इतना समय

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App