×

आलिया सड़क-2 में एक्टिंग साथ देगी फिल्म के गाने भी आवाज ,फाइनल रिकार्डिंग पर चल रहा है काम

वह फिल्म के लिए मुंबई में इसी हफ्ते एक रोमांटिक सॉन्ग रिकॉर्ड करेंगी। जीत गांगुली ने गाने का स्कोर तैयार कर लिया है और अभी गाने की लिरिक्स पर काम चल रहा है, आलिया की आवाज और लय को समझने के लिए जीत गांगुली ने गाने के एक हिस्सा रिकॉर्ड  किया है। महेश भट्ट की देखरेख में गाने की लिरिक्स को दोबारा लिखी जा रही है।

suman
Published on: 15 July 2019 9:20 AM GMT
आलिया सड़क-2 में  एक्टिंग साथ देगी  फिल्म के गाने भी आवाज ,फाइनल रिकार्डिंग पर चल रहा है काम
X

जयपुर:आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र की शूटिंग खत्म कर अपने पिता की फिल्म सड़क-2 की शूटिंग शुरु कर दी है।वे इन दिनों सड़क 2 की वजह से चर्चा में हैं। इसका निर्देशन उनके पिता महेश भट्ट कर रहे हैं। ये पहली फिल्म भी है जिसमें पिता, बेटी एक साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में आलिया के साथ उनकी बड़ी बहन पूजा भट्ट भी स्क्रीन शेयर करेंगी। शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है और अब इसका दूसरा शेड्यूल ऊटी में शूट किया जाएगा। फिल्म के लिए आलिया एक गाना भी गाएंगी जिसको लेकर तैयारी चल रही है।

आलिया भट्ट एक्ट्रेस होने के साथ एक सिंगर भी हैं। वह फिल्म के लिए मुंबई में इसी हफ्ते एक रोमांटिक सॉन्ग रिकॉर्ड करेंगी। जीत गांगुली ने गाने का स्कोर तैयार कर लिया है और अभी गाने की लिरिक्स पर काम चल रहा है, आलिया की आवाज और लय को समझने के लिए जीत गांगुली ने गाने के एक हिस्सा रिकॉर्ड किया है। महेश भट्ट की देखरेख में गाने की लिरिक्स को दोबारा लिखी जा रही है।

टीवी की नागिन को मिली नच बलिए-9 के लिए ज्यादा फीस तो नराज हो गई ये एक्ट्रेस, टॉप पर चल रहा इनका शो

यह एक रोमांटिक सॉन्ग है, जो फिल्म के मुख्य कहानी पर है। इसलिए इस गाने को लेकर महेश खुद काफी एहतियात बरत रहे हैं। अगले महीने अगस्त में ऊटी शेड्यूल से लौटने के बाद इस सॉन्ग का फाइनल ट्रैक रिकॉर्ड किया जाएगा।आलिया और पूजा के अलावा फिल्म में संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

फिल्म सड़क 90 के दशक की सुपरहिट रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है, जिसकी कहानी एक टैक्सी ड्राइवर और ऐसी महिला पर आधारित है, जिसको वेश्यावृत्ति करने के लिए मजबूर किया जाता है।पूजा और संजय दत्त ने इस फिल्म में लीड रोल अदा किया है।वहीं, इसका सीक्वल सड़क 2 एक ड्रामा बेस्ड फिल्म होग। ये डिप्रेशन की समस्या और प्यार पर आधारित होगी।

suman

suman

Next Story