×

टीवी की नागिन को मिली नच बलिए-9 के लिए ज्यादा फीस तो नाराज हो गई ये एक्ट्रेस, टॉप पर चल रहा इनका शो

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी डांस रिएलिटी शो नच बलिए का हिस्सा होंगी। वे रोहित रेड्डी के साथ जोड़ीदार के रूप में नजर आएंगी।अफवाह है कि अनीता को शो के लिए सबसे ज्यादा फीस मिलती है और इस बात से शो का हिस्सा बनने जा रहीं कुंडली भाग्य की श्रद्धा आर्या खुश नहीं है। अनीता ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे दी है।

suman
Published on: 15 July 2019 7:27 AM GMT
टीवी की नागिन को मिली नच बलिए-9 के लिए ज्यादा फीस तो नाराज हो गई ये एक्ट्रेस, टॉप पर चल रहा इनका शो
X

जयपुर: सीरियल नागिन 3 में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी डांस रिएलिटी शो नच बलिए का हिस्सा होंगी। वे रोहित रेड्डी के साथ जोड़ीदार के रूप में नजर आएंगी।अफवाह है कि अनीता को शो के लिए सबसे ज्यादा फीस मिलती है और इस बात से शो का हिस्सा बनने जा रहीं कुंडली भाग्य की श्रद्धा आर्या खुश नहीं है। अनीता ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे दी है।

अनीता ने एक इंटरव्यू में कहा, ''मुझे इस बारे में नहीं पता। मुझे ये भी नहीं मालूम कि बाकियों को कितनी फीस मिल रही है। मगर मुझे जो कुछ भी मिल रहा है मैं उससे खुश हूं। मैं हमेशा से ही नच बलिए का हिस्सा बनना चाहती थ। ये हर चीज के लिए सही समय है। मेरे समझ से इस शो का हिस्सा बनने के लिए भी ये राइट टाइम है। मुझे अपने पार्टनर को इस शो का हिस्सा बनने के लिए राजी करने में कई साल लगे।नागिन 3 हाल ही में खत्म हुआ है और मेरे पास काफी टाइम है। अब मेरा सारा फोकस इसी शो पर है।

साक्षी-अजितेश के बाद सामने आया एक और मामला, प्रेमिका पर हमला कर प्रेमी फरार

नच बलिए की बात करें तो ये डांसिंग रिएलिटी शो काफी पॉपुलर है। शो की सक्सेस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसका 9वां सीजन जारी किया जाने वाला है। इसमें विशाल आदित्य सिंह, शांतनु महेश्वरी, एली गोनी, उर्वशी ढोलकिया और अन्य सितारे भी शामिल होंगे. शो में मनीष पॉल होस्ट के तौर पर नजर आएंगे. शो 19 जुलाई से प्रसारित किया जाएगा। टीआरपी के मामले में टॉप पर रहने वाले शो कुंडली भाग्य की श्रद्धा आर्या के बारे में बात करें तो वे इस शो में अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ नजर आएंगी।

suman

suman

Next Story