बिग बॉस: नए क्लेवर व फ्लेवर में सजकर तैयार नया सीजन, इस बार शो में है कई बदलाव

जल्द ही शुरु होने वाला है। इस विवादित शो की टीवी पर जल्द ही वापसी होने वाली है। इस बार मेकर्स शो में काफी मजेदार ट्विस्‍ट ला रहे है। वैसे तो हर साल कंटेस्‍टेंट शो में फाइनल तक पहुंचने की कोशिश करते हैं लेकिन इस बार इस शो का फाइनल सिर्फ 4 हफ्तों का ही होगा।

जयपुर  जल्द ही शुरु होने वाला है। इस विवादित शो की टीवी पर जल्द ही वापसी होने वाली है। इस बार मेकर्स शो में काफी मजेदार ट्विस्‍ट ला रहे है। वैसे तो हर साल कंटेस्‍टेंट शो में फाइनल तक पहुंचने की कोशिश करते हैं लेकिन इस बार इस शो का फाइनल सिर्फ 4 हफ्तों का ही होगा। इस बार कंटेस्‍टंट को अपनी दावेदारी बचाने के लिए मेहनत करनी होगी।

इकोनॉमी को पटरी पर लाने के लिए आज कई बड़े ऐलान कर सकती है मोदी सरकार
प्रोमो
कुछ दिनों पहले बिग बॉस के मेकर्स ने प्रोमो शेयर किया था जिसने सभी फैंस के अंदर एक्साइटमेंट भर दी थी। वीडियो में सलमान खान, सुरभि ज्योति और करण वाही एक जिम में साथ दिखाई दे रहे हैं। सलमान, सुरभि को एक फूलों का गुलदस्ता देते हैं और ये कहते नजर आते हैं कि इस बार केवल सेलिब्रिटी शो में लड़ते नजर आएंगे। इतने में करण वाही आते हैं और फूलों का गुलदस्ता सुरभि के हाथ से छीन लेते हैं। इतनी ही देर में सुरभि, करण वाही को मारने के लिए ट्रेडमिल से नीचे उतरती हैं और सलमान उनका बचाव करते हैं।  इसके अलाव सलमान खान इस शो के नए प्रोमो में स्टेशन मास्‍टर बने नजर आ रहे हैं।

 

ये है वर्ल्ड के बेस्ट हाईटेक सिक्योरिटी फीचर्स से लबरेज नोट, नकल करना है नामुमकिन

फीमेल बिगबॉस भी
इस बार एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। खबर है कि इस बार एक फीमेल बिग बॉस को शो में इंट्रोड्यूस किया जाएगा।बिग बॉस के इतिसाह में ऐसा पहली बार होगा जब दर्शकों को फीमेल बिग बॉस की आवाज सुनने को मिलेगी। हालांकि, इसकी अधिकारिक घोषणा अभी नहीं हुई है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस के लिए ओरिजनल आवाज देने वाले अतुल कपूर को इस बार एक लेडी जॉइन करेंगी। इस बार कंटेस्टेंट को इंस्ट्रक्शन मिलेंगे। सलमान खान शो को होस्ट करेंगे। शो में दो टीम होगी। प्लेयर व घोस्ट्स टीम। प्लेयर टीम के सदस्यों को घोस्ट्स टीम के सदस्यों को बेनकाब कर घर में एंट्री का रास्ता बनाना होगा। जबकि घोस्ट्स टीम खुद को बेनकाब होने से बचाने और प्लेयर्स को अंदर आने से रोकने की कोशिश करेगी। शो में पहली बार पहले एलिमिनेशन खुद होस्ट सलमान खान करेंगे। वे यह फैसला कंटेस्टेंट्स के परफॉर्मेंस के आधार पर लेंगे। साथ ही अगले सप्ताह के नॉमिनेशन भी उनके हाथ में ही होंगे ।

मुंबई: मेट्रो टनल की खुदाई के वक़्त हुआ हादसा, एक मजदूर की मौत, एक घायल

इनके शो में होने की उम्मीद
इस बार इस सीजन में शो एक्‍ट्रेस आरती सिंह के भी शामिल होने की खबर है।जो कृष्‍णा अभिषेक की बहन है। आरती ‘मायका’ से बिगबॉस का नया सीजन टीवी पर अपनी शुरुआत की थी और इसके अलावा वह ‘ससुराल सिमर का’, ‘उतरन’, ‘उड़ान’ जैसे कई सीरियल्‍स में नजर आ चुकी हैं। खबर है कि इस बार इस शो में चंकी पांडे, मिहिका शर्मा, मुग्‍धा गोडसे, देवलीना भट्टाचार्य, राजपाल यादव, आदित्‍य नारायण जैसे स्टार शामिल होने वाले है।

तापसी ने खुलकर बोला नहीं है वो सिंगल, केवल बच्चे के लिए ही करेंगी शादी