×

सासुमां के साथ वायरल हो रहा दीपिका वीडियो, जानिए क्यों है खास

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस मानी जाती हैं। चाहे बात करियर की हो या पर्सनल लाइफ की वह हमेशा बेबाकी से बात करती हैं। दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में नंबर एक पर है । दीपिका हर मौके पर अपने फैंसे के साथ मौजमस्ती भी करती रहती हैं।

suman
Published on: 5 Aug 2019 5:16 AM GMT
सासुमां के साथ वायरल हो रहा  दीपिका वीडियो, जानिए क्यों है खास
X

जयपुर: दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस मानी जाती हैं। चाहे बात करियर की हो या पर्सनल लाइफ की वह हमेशा बेबाकी से बात करती हैं। दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में नंबर एक पर है । दीपिका हर मौके पर अपने फैंसे के साथ मौजमस्ती भी करती रहती हैं। इसी बीच दीपिका की एक नई वीडियो वायरल हो रहा है।

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे फेम ‘काजोल’ का बर्थडे आज, जानिए कुछ दिलचस्प बातें

जिसमें दीपिका सास-ससुर के साथ नजर आई। ये लोग एयरपोर्ट से जैसे ही बाहर निकले, तभी एक फैन ने दीपिका के साथ एक सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट की, दीपिका अपनी फैन की भावनाओं का ख्याल रखते हुए खुद सेल्फी क्लिक की। दीपिका की इस वीडियो को फैंस ने पसंद किया हैं।

बिहार के मुजफ्फरपुर से सिलीगुड़ी जा रही बस की डिवाइडर से टक्कर, 20 की मौत

अब दीपिका पादुकोण जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' के जरिए बॉलीवुड पर धमाल मचाने वाली हैं। उनकी यह फिल्म एसिड अटैक से पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ ही विक्रांत मैसी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

suman

suman

Next Story