×

Deepika Padukone: आज के दिन इरफान खान को याद किए बिना रह नहीं पाईं दीपिका पादुकोण, शेयर कर दी Unseen तस्वीरें

Deepika Padukone: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं। इसी बीच एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया उनका लेटेस्ट पोस्ट चर्चा में आ गया है|

Shivani Tiwari
Published on: 8 May 2023 5:12 PM GMT (Updated on: 8 May 2023 5:42 PM GMT)
Deepika Padukone: आज के दिन इरफान खान को याद किए बिना रह नहीं पाईं दीपिका पादुकोण, शेयर कर दी Unseen तस्वीरें
X
Deepika Padukone (Photo- Social Media)
Deepika Padukone: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं। वह आखिरी बार फिल्म "पठान" में नजर आईं थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। इसी बीच एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया उनका लेटेस्ट पोस्ट चर्चा में आ गया है, तो चलिए आपको बताते हैं कि उनके इस पोस्ट में क्या कुछ खास है।

दीपिका पादुकोण ने दिवंगत अभिनेता इरफान खान संग साझा की तस्वीरें

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के बेहद ही उम्दा कलाकार इरफान खान, जो अब हमारे बीच नहीं हैं, उनके साथ की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही दिवंगत अभिनेता को मिस करने की बात भी कही है। दीपिका पादुकोण ने पूरी तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन और इरफान खान संग दीपिका पादुकोण की कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं ये तस्वीरें

दीपिका पादुकोण ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को सरप्राइज़ ही कर दिया है, क्योंकि इसमें अभिनेता इरफान खान की भी झलक देखने को मिली। सामने आईं इन तस्वीरों में इरफान खान, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है। इन अनदेखी तस्वीरों को दीपिका ने जैसे ही अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया, वैसे ही ये तस्वीरें इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो गईं।

दीपिका पादुकोण ने लिखा दिल छूने वाला कैप्शन

अब आपको बता दें कि दीपिका के आज ही के दिन इन तस्वीरों को क्यों शेयर किया? दरअसल आज ही के दिन यानी कि 8 मई को साल 2015 में फिल्म "पीकू" रिलीज हुई थी। फिल्म "पीकू" में ही ये तीनों कलाकार एकसाथ नजर आए थे, ऐसे में फिल्म के 8 साल पूरे होने की खुशी में दीपिका पादुकोण ने इन अनसीन तस्वीरों को शेयर करते हुए दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा।
दीपिका पादुकोण ने लिखा, "2 बहुत ही स्पेशल पर्सन के साथ इस खास फिल्म को रिलीज हुए पूरे 8 साल हो चुके हैं।" आगे उन्होंने अपने पोस्ट में इरफान खान को मिस करने की बात कही और साथ ही फिल्म की पूरी टीम को भी धन्यवाद किया।

फिल्म "पीकू" को मिला था दर्शकों का भरपूर प्यार

अमिताभ बच्चन, इरफान खान और दीपिका पादुकोण अभिनीति फिल्म "पीकू" साल 2015 में 8 मई को रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों से बहुत ही बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म को शूजित सरकार ने डायरेक्ट किया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story