×

Deepika-Ranveer Singh Lifestyle: दीपिका और रणवीर जीते हैं एक शानदार लाइफस्टाइल, जानिए दोनों के पास कितनी महंगी चीजें हैं

Deepika and Ranveer Singh Lifestyle: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक हैं। आज हम दीपिका और रणवीर की लक्ज़री लाइफस्टाइल से आपको रूबरू करवाएंगे।

Shweta Shrivastava
Published on: 5 May 2023 10:27 AM GMT (Updated on: 5 May 2023 10:27 AM GMT)
Deepika-Ranveer Singh Lifestyle: दीपिका और रणवीर जीते हैं एक शानदार लाइफस्टाइल, जानिए दोनों के पास कितनी महंगी चीजें हैं
X
Deepika-Ranveer Singh Lifestyle (Image Credit-Social Media)

Deepika and Ranveer Singh Lifestyle: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों की शादी भी देश की सबसे पॉपुलर शादियों में से एक थी। अक्सर इन दोनों को एक साथ देखकर उनके फैंस काफी खुश हो जाते हैं। ये कपल भी अपने फैंस को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ता और आये दिन सोशल मीडिया पर दोनों को एक साथ देखा जाता है। आज हम दीपिका और रणवीर की लक्ज़री लाइफस्टाइल से आपको रूबरू करवाएंगे।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की लक्ज़री लाइफस्टाइल

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आज बी-टाउन में सबसे पसंदीदा और मांग वाले सितारों में से एक हैं। ये दोनों बेहद प्रोफेशनल और भरोसेमंद एक्टर्स हैं जिन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं और अपने असाधारण प्रदर्शन से सभी को चकित किया है।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की कुल संपत्ति (Deepika and Ranveer Property)

कथित तौर पर दीपिका पादुकोण की कुल संपत्ति लगभग 366 करोड़ रुपये है जबकि रणवीर सिंह की कुल संपत्ति 271 करोड़ रुपये बताई जाती है। यहां सितारों के स्वामित्व वाली कुछ बेहद महंगी चीजों की एक लिस्ट हम आपके लिए लेकर आये हैं। आइये एक नज़र डालते हैं दोनों की कुल समाप्ति पर।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फैंसी रिस्ट वॉच (Deepika and Ranveer Expensive Watch Collections)

दीपिका और रणवीर दोनों ही शानदार रिस्ट वॉच के मालिक हैं। दीपिका के पास लगभग 8 लाख रुपये मूल्य का टिसोट क्लासिक प्रिंस डायमंड है, जबकि रणवीर को फ्रेंक मुलर वैनगार्ड याचिंग वॉच नंबर 64371 है, जिसकी कीमत लगभग 2.1 करोड़ रुपये है।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का भव्य निवास (Deepika and Ranveer Luxury House)

मुंबई में 33 मंजिला इमारत में दीपिका के शानदार 4-बीएचके फ्लैट को कथित तौर पर 16 करोड़ रुपये में खरीदा था। जबकि मुंबई में ब्यूमोंडे के टावर्स में रणवीर का घर 15 करोड़ रुपए का है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका, रणवीर दोनों ने अलीबाग में एक और घर खरीदा है, जो कथित तौर पर 22 करोड़ रुपये का है।

हैंडबैग (Deepika Padukone Luxury Handbags)

दीपिका के पास कई शानदार आर्म कैंडीज हैं। उनके पास 8.3 लाख रुपये की हर्मेस बिर्किन और 2.52 लाख रुपये की फेंडी डॉटकॉम बैग है।

कारें (Deepika and Ranveer Luxury Cars Collections)

दीपिका के पास कुछ बेहतरीन कार कलेक्शन हैं, जिनमें शामिल हैं: 3 करोड़ रुपये की एक मर्सिडीज मेबैक, ऑडी ए8, ऑडी क्यू7 और बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज और कई अन्य गाड़ियां भी। वहीँ रणवीर के पास भी कई शानदार कारें हैं जिनमें मर्सिडीज बेंज जीएलएस, एस्टन मार्टिन रैपिड, लेम्बोर्गिनी यूरस और कई अन्य कार्स शामिल हैं। वो एरियल विंटेज मोटरसाइकिल के भी मालिक हैं, जिसकी कीमत 7 लाख रुपये है।

आभूषण (Deepika Padukone Expensive Jewellery)

दीपिका को अक्सर कार्टियर लव ब्रेसलेट पहने देखा जा सकता है, जिसकी कीमत कथित तौर पर 4 लाख रुपये है।

शादी की अंगूठी

रणवीर ने दीपिका को जो शादी की अंगूठी गिफ्ट की थी, उसकी कीमत 2 करोड़ रुपये बताई जाती है। ये एक पन्ना-कट सॉलिटेयर है!

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story