×

Nita Ambani Lifestyle: 3 लाख रुपये की चाय से करतीं हैं नीता अंबानी अपने दिन की शुरुआत, जानिए ऐसी क्या खास बात है इसमें

Nita Ambani Expensive Lifestyle: मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपनी सुबह की शुरुआत जिस चाय के साथ करतीं हैं वो 3 लाख रुपए की है। आइये जानते हैं ऐसा क्या खास है उनकी इस चाय में।

Shweta Shrivastava
Published on: 28 April 2023 6:43 AM GMT
Nita Ambani Lifestyle: 3 लाख रुपये की चाय से करतीं हैं नीता अंबानी अपने दिन की शुरुआत, जानिए ऐसी क्या खास बात है इसमें
X
Nita Ambani Expensive Lifestyle (Photo - Social Media)

Nita Ambani Lifestyle: हममे से ज़्यादातर लोग अपने दिन की शुरुआत चाय की चुस्कियों के साथ करते हैं। वहीँ अगर आपको को 3 लाख रुपए की चाय दे तो आप क्या कहेंगे? दरअसल मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपनी सुबह की शुरुआत जिस चाय के साथ करतीं हैं वो 3 लाख रुपए की है। आइये जानते हैं ऐसा क्या खास है उनकी इस चाय में।

3 लाख रुपये की चाय से करतीं हैं नीता अंबानी अपने दिन

की शुरुआत

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपनी सुबह की शुरुआत जिस चाय के साथ करती हैं वो बेहद महंगी है दरअसल उन्हें चाय जिस कप में परोसा जाता है, उसकी कीमत 3 लाख रुपये से अधिक है।

अरबपति मुकेश अंबानी की पत्नी और प्रसिद्ध सोशलाइट नीता अंबानी, को आज हर कोई जनता है। वो एक शानदार लाइफस्टाइल जीती हैं, देश के हर दूसरे व्यक्ति की तरह वो भी अपनी सुबह की शुरुआत एक ताजा गर्म कप चाय के साथ करती हैं। लेकिन उनकी चाय एक असाधारण और शानदार चाय के प्याले में परोसी जाती है।

नीता अंबानी, जो एक समृद्ध और शानदार जीवन शैली जीती हैं, अपनी क्रॉकरी और बर्तनों को भी अपने विशाल नेट वर्थ के बराबर रखती हैं। मुकेश अंबानी की पत्नी अपने दिन की शुरुआत चाय से करती हैं, जो उन्हें 3 लाख रुपये के चाय के कप में दी जाती है।

नीता अंबानी जापान की सबसे पुरानी क्रॉकरी कंपनी नोरिटेक के बनाए कप में चाय पीती हैं। इस एंटीक टी सेट के प्रत्येक कप की कीमत 3 लाख रुपये से अधिक है। एंटीक जापानी क्रॉकरी ब्रांड द्वारा सेट की गई पूरी चाय की कीमत 1.5 करोड़ रुपये से अधिक है।

चाय के सेट की कुल कीमत 1.5 करोड़ रुपये से अधिक होने के साथ, नीता अंबानी के घर के प्रत्येक चाय के कप की कीमत लगभग 3 लाख रुपये निकलती है। प्रत्येक चाय का प्याला दुनिया की बेहतरीन क्वालिटी का बना है, और उस पर सोना और प्लेटिनम चढ़ाया गया है।

नीता अंबानी और मुकेश अंबानी भले ही गुजराती तरीके से तैयार दाल, रोटी, चावल और दाल सहित ज़्यादातर भारतीय भोजन का ही सेवन करते हैं। साथ ही वो हर रात पूरे परिवार के साथ डिनर भी करते हैं।

नीता अंबानी अक्सर अपने महंगे और अनोखे आउटफिट्स और डिजाइनर एक्सेसरीज की वजह से चर्चा में रहती हैं। वो दुनिया की सबसे महंगी साड़ी की मालकिन भी हैं, जिसकी कीमत 40 लाख रुपये है। उनकी बेटी ईशा अंबानी ने अपनी शादी में दुनिया का सबसे महंगा लहंगा पहना था, जिसकी कीमत 90 करोड़ रुपये से ज्यादा थी। फिलहाल नीता अंबानी और मुकेश अंबानी अपनी इस लाइफस्टाइल को लेकर न सिर्फ भारत बल्कि पूरे विश्व में प्रसिद्ध हैं।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story