×

Dhaakad: अब इस एक्ट्रेस ने आउट किया फर्स्ट लुक, दिख रही बेहद खतरनाक

फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) में विलेन का रोल निभा रही दिव्या दत्ता (Divya Dutta) ने बुधवार को अपना फर्स्ट लुक का पोस्टर शेयर करते हुए दिव्या लिखती हैं, “ये बेहद ही खतरनाक है और आपको अंदाजा भी नहीं है कि ये और कितनी खतरनाक हो सकती है।"

Chitra Singh
Published on: 20 Jan 2021 9:40 AM GMT
Dhaakad: अब इस एक्ट्रेस ने आउट किया फर्स्ट लुक, दिख रही बेहद खतरनाक
X
Dhaakad: अब इस एक्ट्रेस ने आउट किया फर्स्ट लुक, दिख रही बेहद खतरनाक

नई दिल्ली: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है। वहीं एक के बाद एक फिल्म के फर्स्ट लुक के पोस्टर्स आउट हो रहे हैं। फिल्म में विलेन का रोल निभा रही दिव्या दत्ता (Divya Dutta) ने भी बुधवार को अपना फर्स्ट लुक आउट किया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने अपना फर्स्ट लुक का पोस्टर आउट किया था, जिसे फैंस ने खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) सिनेमाघरों में 1 अक्टूबर 2021 को रिलीज होगी।

दिव्या ने आउट किया अपना फर्स्ट लुक

फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) में विलेन का रोल निभा रही दिव्या दत्ता (Divya Dutta) ने बुधवार को अपना फर्स्ट लुक का पोस्टर शेयर किया है। इस शेयर करते हुए दिव्या लिखती हैं, “ये बेहद ही खतरनाक है और आपको अंदाजा भी नहीं है कि ये और कितनी खतरनाक हो सकती है। धाकड़ के लिए रोहिणी के रूप में अपने रूप को प्रस्तुत करते हुए, 1 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में पहुंचेगी।”



यह भी पढ़ें: हिंदी सिनेमा की टॉप एक्टर्स परवीन बाबी, इन फिल्मों ने बदल दी थी जिंदगी

ऐसी दिख रही है दिव्या

दिव्या दत्ता (Divya Dutta) के फर्स्ट लुक को देख यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे फिल्म में डार्क लुक में दिखने वाली है। जैसा कि पोस्टर में दिव्या ने डार्क ग्रीन और रेड बॉर्डर की साड़ी पहने हुए खुले बालों में काफी खतरनाक लग रहा है। वहीं दिव्या ने हाथों में कड़े और महावर लगाकर एक पैर पर साड़ी चढ़ाते हुए बैठी दिख रही हैं। उनका ये लुक काफी डरावना दिख रहा है।

फिल्म का निर्देशन

फिल्म धाकड़’ (Dhaakad) में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) के अलावा अर्जुन रामपाल भी नजर आएगे, जिनका बीते दिनों में ही फर्स्ट लुक आउट हुआ है। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन रजनीश राजी घई (Rajneesh Raji Ghai) कर रहे है।

यह भी पढ़ें: तांडव पर बवाल: मुश्किल में सैफ अली खान, BJP विधायक ने दे डाली ये धमकी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story