तांडव पर बवाल: मुश्किल में सैफ अली खान, BJP विधायक ने दे डाली ये धमकी

विधायक राम कदम ने कहा, “सभी देशवासी तथा रामभक्तों और शिव भक्तों चलो चलो सैफ अली खान के निवास पर, सैफ अली खानजी वेब सिरीज़ ‘तांडव’ की स्क्रिप्ट सुनते वक़्त वेब सीरीज में देवी देवताओं , हिन्दू धर्म का अपमान जनक शब्दों व दृश्यों का हिस्सा भी आपके सामने आया ।

Published by Chitra Singh Published: January 20, 2021 | 10:59 am
ram kadam-tandav

तांडव पर बवाल: मुश्किल में सैफ अली खान, BJP विधायक ने दे डाली ये धमकी (photo- social media)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की हाल में रिलीज हुई वेबसीरीज तांडव (Tandav) इन दिनों सुर्खियों में खूब छाया हुआ है। बता दें कि इस वेबसीरीज को लेकर बीजेपी विधायक राम कदम (Ram kadam) ने कड़ा विरोध जताया है। विधायक राम कदम (Ram kadam) ने अपने ट्विटर हैंडल पर वेबसीरीज तांडव (Tandav) का विरोध हुए सभी देशवासी और रामभक्तों और शिव भक्तों को सैफ अली खान के निवास पर कूच करने की धमकी भी दे डाली।

वेबसीरीज पर विधायक ने मचाया तांडव

विधायक राम कदम (Ram Kadam) ने विरोध जताते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, “सभी देशवासी तथा रामभक्तों और शिव भक्तों चलो चलो सैफ अली खान के निवास पर, सैफ अली खानजी वेब सिरीज़ ‘तांडव’ की स्क्रिप्ट सुनते वक़्त वेब सीरीज में देवी देवताओं , हिन्दू धर्म का अपमान जनक शब्दों व दृश्यों का हिस्सा भी आपके सामने आया । तब आपने खामोशी क्यों रखी ? क्यों नही निर्माताओ को रोका ? क्या आप का भी सीरीज में दिखाए गए अपमान जनक दृश्यों, डायलॉग को समर्थन था ? यदि विरोध था तो आपने समाज बाटने वाले लोगो के साथ काम क्यों किया?”

यह भी पढ़ें: विवाद के बाद बैकफुट पर तांडव के निर्माता, वेब सीरीज़ से हटाए जाएंगे विवादित सीन

‘हमारे स्वागत के लिए तैयार रहिए’

इतना ही नहीं राम कदम (Ram kadam) ने यह भी लिखा है, “सैफ अली खान आप प्रतिभाशाली और देश के सम्मानित कलाकार हो । पर आपके अतीत में दिए क़ई बयान हमे इन सवालों को पूछने के लिए मजबूर करते हैं। आपको इन सवालों का जवाब तत्काल देना होगा। अब आपके निवास पर आकर इन सवालों पूछना हमारी मजबूरी है। देश को जवाब दीजिए या हमारे स्वागत के लिए तैयार रहिए।”

मेकर्स ने मांगी माफी

विधायक रामकदम (Ram kadam) ने इस बयान के बाद अमेजन प्रोडक्ट का बॉयकॉट भी किया है। वहीं इस वेबसीरीज को लेकर राजनीतिक पार्टियां जमकर विरोध कर रही है। नाराज लोगों को देखते हुए मेकर्स ने लोगों से माफी भी मांगी है, लेकिन विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App