×

#MeToo पर दीपिका ने कह दी ये बड़ी बात, कहा- क्रिकेटरों से...

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब दीपिका से #MeToo मूवमेंट और बॉलीवुड में उनके एक्सपीरियंस के बारे में बताने को कहा गया तो उन्हें ये बात पसंद नहीं आई।

Shreya
Published on: 29 July 2023 7:04 AM GMT
#MeToo पर दीपिका ने कह दी ये बड़ी बात, कहा- क्रिकेटरों से...
X
#MeToo पर दीपिका ने कह दी ये बड़ी बात, कहा- क्रिकेटरों से...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। किसी भी टॉपिक पर बात करने में दीपिका बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब दीपिका से #MeToo मूवमेंट और बॉलीवुड में उनके एक्सपीरियंस के बारे में बताने को कहा गया तो उन्हें ये बात पसंद नहीं आई। उन्होंने कहा कि, कभी भी किसी क्रिकेटर या स्पोर्ट्स पर्सन से ये ऐसे सवाल क्यों नहीं पूछे जाते। हर बार ऐसे सवालों का एक्टर्स ही सामना करते हैं। उन्होंने कहा कि, यौन शोषण सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं है बल्कि हर जगह य परेशानी है। इस बात को हर जगह से जड़ से खत्म करने की जरुरत है।

यह भी पढ़ें: ऐसे ही महाबलीपुरम में नहीं मिल रहे दो ‘महाबली’, ये है पुराना इतिहास

बता दें कि 2018 में देशभर में जब #MeToo मूवमेंट की शुरुआत हुई तो कई ऐसे नाम सामने आए जिसने सभी को दंग कर दिया। तनुश्री दत्ता ने जब सीनियर एक्टर नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था, उसके बाद फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि देशभर की कई महिलाओं ने अपने साथ गलत होने की बात को दुनिया के सामने रखा और लोगों को एक्सपोज किया। इस मूवमेंट के चलते बॉलीवुड के कई जाने माने एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स के नाम सामने आए थे। इसमें साजिद खान, अलोक नाथ, कैलाश खेर, अनु मलिक के साथ-साथ कई नाम शामिल थे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही छपाक में नजर आएंगी। इस फिल्म को डारेक्टर मेघना ने गुलजार डायरेक्ट किया है। इसके अलावा दीपिका अपने पति के साथ फिल्म 83 में काम कर रही हैं। ये दोनों ही फिल्म 2020 में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस की हुई ये हालत, गहने बेच और उधार मांग कर रही हैं गुजारा

Shreya

Shreya

Next Story