टीवी की मशहूर एक्ट्रेस की हुई ये हालत, गहने बेच और उधार मांग कर रही हैं गुजारा

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस नुपुर अलंकार को इन दिनों बहुत ही मुश्किल दौर से गुजरना पड़ रहा है। नुपुर अलंकार ने अगले ‘जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’ और ‘स्वरागिनी’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

Published by Shreya Published: October 10, 2019 | 3:40 pm
Modified: October 10, 2019 | 4:01 pm
टीवी की मशहूर एक्ट्रेस की हुई ये हालत, गेहने बेच और उधार मांग कर रही हैं गुजारा

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस की हुई ये हालत, गेहने बेच और उधार मांग कर रही हैं गुजारा

मुंबई: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस नुपुर अलंकार को इन दिनों बहुत ही मुश्किल दौर से गुजरना पड़ रहा है। नुपुर अलंकार ने अगले ‘जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’ और ‘स्वरागिनी’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। इन दिनों उनकी जिंदगी काफी मुश्किल भरी चल रही है। उनकी स्थिति इतनी खराब हो चुकी है कि उनको अपने गहने तक बेचने पड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बंद होने जा रहा शो Big Boss, सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने लिया एक्शन

इस बैंक के चलते हुई ये हालत-

दरअसल, नुपुर अलंकार की ये हालत PMC बैंक के चलते हुई है। बीते 24 सितंबर को भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक (PMC) को नोटिस जारी किया था। आरबीआई ने बैंक पर 6 महीने के लिए लेन-देन के साथ-साथ कई चीजों पर प्रतिबंध लगा दिए हैं। इसके बाद बैंक कोई नया लोन जारी नहीं कर सकता है। साथ ही ग्राहकों को 25 हजार रुपये से ज्यादा पैसे न निकालने के निर्देश हैं। नुपुर के भी बैंक अकाउंट इसी बैंक में हैं, जिस वजह से उनको परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

नुपुर को गहने तक बेचने पड़े-

हाल ही में एक इंटरव्यू में नुपुर में बताया कि, मैं एक बड़े आर्थिक संकट का सामना कर रही हूं। कुछ सालों पहले ही मैंने अपना पैसा इस बैंक में ट्रांसफर किया था। मुझे क्या पता था कि मेरे परिवार और मेरे जिंदगी के जमापूंजी को ऐसे फ्रीज कर लिया जाएगा। नुपुर ने बताया कि उनका और उनके परिवार का किसी भी तरह की डेबिट और क्रेडिट कार्ड काम नहीं कर रहा है।

उन्होंने बताया कि घर का खर्च चलाने के लिए उन्हें अपने गहने तक बेचने पड़ रहे हैं। इसके अलावा उनके पास दूसरा कोई विकल्प नहीं है। उन्होंने बताया कि एक को-एक्टर से मैंने 3000 रुपये उधार लिए हैं और एक अन्य ने मुझे 500 रुपये ट्रांसफर किये हैं। अब तक मैं अपने दोस्तों से 50 हजार रुपये उधार ले चुकी हूं।

यह भी पढ़ें: HappyBirthdayRekha: पहली फिल्म में अभिनेत्री हुई थीं यौनशोषण का शिकार

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App