×

Rakhi Sawant Video: झंड हो गई है राखी सावंत की जिंदगी, कैमरे के सामने बयां किया अपना दर्द

Rakhi Sawant Video: सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें राखी अपनी जिंदगी को झंड बताती दिख रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं राखी का ये वीडियो।

Ruchi Jha
Published on: 27 April 2023 7:31 AM GMT
Rakhi Sawant Video: झंड हो गई है राखी सावंत की जिंदगी, कैमरे के सामने बयां किया अपना दर्द
X
Rakhi Sawant (Image Credit: Instagram)

Rakhi Sawant Video: 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत की जिंदगी में पिछले काफी समय से काफी ड्रामा देखने को मिला है। पहले तो उन्हें आदिल खान दुर्रानी से प्यार हुआ और फिर उनके प्यार ने उन्हें धोखा दे दिया, जिसका बदला लेते हुए उन्होंने आदिल को जेल की हवा खिलाई। हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है। राखी को इससे पहले भी प्यार हुआ था, लेकिन उन्हें पहले भी धोखा ही मिला था। प्यार के मामले देखा जाए तो राखी की जिंदगी वाकई झंड है और अब तो खुद राखी ने भी इस बात को मान लिया है। जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में राखी सावंत अपनी जिंदगी को झंड बताती दिख रही हैं।

राखी सावंत ने अपनी जिंदगी को बताया झंड

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को एक पैपराजी इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में राखी कार से निकलती हैं। पिंक सूट में राखी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अब जैसे ही राखी कार से निकलती हैं, तो कहती हैं 'नशा-नशा ही क्या जो आंखें बंद ना कर दे और वो इश्क-इश्क ही क्या जो जिंदगी झंड ना कर दे। जिंदगी झंड है फिर भी घमंड है।' राखी सावंत ने भले इस बात को शायरी में कहा हो, लेकिन कहीं ना कहीं ये शायरी राखी सावंत पर फिट बैठती है।

आदिल खान दुर्रानी संग की थी राखी ने शादी

बता दें कि काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद राखी और आदिल ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। वहीं, राखी ने आदिल संग शादी के लिए इस्लाम भी कबूल कर लिया था, लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद राखी ने आदिल पर आरोप लगाया कि वह उन्हें धोखा दे रहे हैं। राखी ने बताया कि आदिल उन्हें मारते हैं और उनका कई लड़कियों के साथ अफेयर भी चल रहा है। राखी ने इन आरोपों के दम पर आदिल को जेल की हवा भी खिलवाई थी।

दो शादियां कर चुकी हैं राखी सावंत

आदिल खान दुर्रानी से पहले राखी सावंत ने रितेश से शादी की थी। हालांकि, शादी के बाद राखी को पता चला था कि रितेश पहले से शादीशुदा थे और उनके बच्चे भी थे। इसके बाद काफी ड्रामा भी हुआ था और बाद में दोनों ने तलाक ले लिया था। एक तरह से कहा जाए तो राखी सावंत की किस्मत प्यार के मामले में काफी खराब है। उन्हें जब भी किसी से प्यार होता है, वह उन्हें धोखा दे देता है और ना ही उनकी कोई शादी चलती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story