×

बढ़ी दीपिका की मुश्किलें: सारा-श्रद्धा से भी पूछताछ, नहीं बचेगा कोई

एनसीबी की दीपिका पादुकोण से पूछताछ अभी भी जारी है।उनसे उनकी मैनेजर करिश्मा के सामने बैठाकर भी सवाल-जवाब किए जा रहे हैं। ख़बरों की माने तो NCB को अभी संतुष्ट जवाब नहीं मिल पा रहे हैं।

Monika
Published on: 26 Sep 2020 9:34 AM GMT
बढ़ी दीपिका की मुश्किलें: सारा-श्रद्धा से भी पूछताछ, नहीं बचेगा कोई
X
NCB ने पूछे Deepika Padukone से तीखे सवाल, कबूला Drugs Chat की बात

रिया चक्रवर्ती के ड्रग कनेक्शन पर दिए बयान के बाद बॉलीवुड से कई नाम सामने आ रहे हैं। जिसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में खलबली मच गयी हैं। आज ड्रग मामले में सारा अली ,श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण से NCB पूछताछ कर रही हैं।

दीपिका-करिश्मा से पूछताछ

एनसीबी की दीपिका पादुकोण से पूछताछ अभी भी जारी है। उनसे उनकी मैनेजर करिश्मा के सामने बैठाकर भी सवाल-जवाब किए जा रहे हैं। ख़बरों की माने तो NCB को अभी संतुष्ट जवाब नहीं मिल पा रहे हैं। कुछ सवालों पर उनके जवाब एनसीबी को ठीक नहीं लग रहे हैं। लेकिन एनसीबी लगातार सवाल पूछ रही है और उनकी कोशिश जारी हैं। इस बीच अब बड़ी खबर सामने आई है।

मिश्किल में पड़ी दीपिका

खबरों के मुताबिक दीपिका से हो रहे पूछताछ के दौरान उन्होंने एक बड़ा कबूलनामा किया है। NCB के सामने दीपिका ने मन कि जिस वॉट्सएप चैट को लेकर विवाद है, वह उसका हिस्सा हैं। उनका यह कबूल करना काफी बड़ी बात हैं। उसी चैट में वे करिश्मा से ड्रग्स के सिलसिले में बात करती हैं। ऐसे में उनका अब इस बात को कबूल करना उन्हें मुश्किलों में डाल सकता है।

पूरी तैयारी में एक्ट्रेस

वही दूसरी ओर NCB को यह भी शक हैं कि दीपिका और करिश्मा पूछताछ के लिए पूरी तयारी के साथ आई हैं। ऐसा इस लिए लग रहा है क्योंकि जब करिश्मा को समन दिया गया था तब उन्होंने अपने वकील के जरिए बताया था कि वो बीमार हैं और 25 तारीख को आ पाएंगी। जब दीपिका गोवा से आईं तब करिश्मा भी साथ में थी। लिहाजा NCB को लग रहा है कि दोनों पूरी तैयारी के साथ आई हैं।

यह भी पढ़ें…भारत-चीन के बीच समझौता! LAC पर सैनिकों की तैनाती पर रोक, सुधरेंगे हालात

सारा-श्रद्धा से भी पूछताछ जारी

लेकिन जब दोनों को आमने सामने बैठा कर पूछताछ की जाएगी तो हो सकता हैं उस वक़्त कई जार सामने आए । आपको बता दें, कि आज यानी शनिवार को सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी पूछताछ कर रही है। दोनों से कई तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं। जिनसे सुशांत सिंह राजपूत के आइलैंड पार्टी के बारे में भी पूछा जा रहा हैं।

यह भी पढ़ें…भारत-चीन के बीच समझौता! LAC पर सैनिकों की तैनाती पर रोक, सुधरेंगे हालात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story