×

BIG BOSS 14: पवित्रा पुनिया सिंगल नहीं, फिर इस शख्स ने क्यों कहा अपनी पत्नी

बिग बॉस 13 के प्रतियोगी पारस छाबड़ा से जुड़ा था। पारस ने भी पवित्रा को धोखेबाज कहा क्योंकि पवित्रा ने उनके साथ डेटिंग करते वक्त अपनी शादी के बारे में छुपाया था। पारस को इस बात का पता उनके पति के मैसेज से पता चला था।

Newstrack
Published on: 30 Nov 2020 11:05 AM GMT
BIG BOSS 14: पवित्रा पुनिया सिंगल नहीं, फिर इस शख्स ने क्यों कहा अपनी पत्नी
X
BIG BOSS 14: पवित्रा पुनिया सिंगल नहीं, फिर इस शख्स ने क्यों कहा अपनी पत्नी

मुंबई: टेलीविजन का सबसे चर्चित शो बिग बॉस 14 के वीकेंड वार से पहले ही पवित्रा पूनिया घर से बेघर हो गईं। अब उनका सफर बिग बॉस के घर से खत्म हो गया। इस घर से कई कंटेस्टेंट बेघर हो गए है। पवित्रा पूनिया बेघर होने के कुछ घंटों बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने अपने फैन्स से लेकर दर्शकों को धन्यवाद किया था। पवित्रा पुनिया की निजी जिंदगी के बारे में बात करे तो जहां पवित्रा पुनिया होने आप को सिंगल बता रही है तो वहीँ बिजनेसमैन सुमित माहेश्वरी का कहना है कि पवित्रा उनकी वाइफ हैं। इस बात को लेकर पवित्रा काफी चर्चा में बनी हुई है।

सुमित ने पवित्रा पूनिया को बताया पत्नी

पवित्रा पूनिया को लेकर सुमित ने कहा कि वह पवित्रा से अलग हो गए हैं पर उनका रिश्ता टूटा नहीं है। अभी दोनों का तलाक नहीं हुआ है। पर पवित्र अपने आप को सिंगल ही कह रही है। पवित्रा ने शो में इस बात की चर्चा किया था की उनकी सिर्फ सगाई हुई थी जो कि अब टूट चुकी हैं। शादी को लेकर पवित्र ने कोई बात नहीं की। पवित्रा के इस शो से बाहर जाने से एजाज खान को तगड़ा झटका लगा है। शो में एजाज खान संग पवित्रा की नजदीकिया देखने को मिली थी। जो एजाज उन्हें अपना करीबी मानते थे। पवित्रा ने कहा था कि एजाज उन्हें अच्छे लगते है। एजाज ने भी पूछ लिया क्या तुम सच में सिंगल हो।

pavitra punia 2

यह भी पढ़ें : सबसे कीमती ड्रेस: पहनते ही आलिया बनी इंटरनेट सनसनी, कीमत जान दंग रह जायेंगे

मेरी सगाई हुई थी, जो कि मैंने तोड़ दी

इस बात का जवाब देते हुए प्यार से बोली, बेशक मैं सिंगल हूं। और फिर दोनों एक दूसरे की नजरों में खो जाते है। दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़कर बात करते हुए दिखे। काफी रात तक एक दूसरे साथ समय बिताते दिखे थे। कविता से पवित्रा ने कहा था- मेरी सगाई हुई थी, जो मैंने ही तोड़ दी थी। कविता ने सवाल किया सगाई को कितने साल हुए थे। पवित्रा ने कहा 2015 में हुई जो कि 2018 तक चली। मैं उन्हें हर दिन याद करती हूं। पर पवित्र ने इस बात का जिक्र में पर उन्होंने ये नहीं बताया सगाई किसके साथ हुई थी। 2015 में बिजनेसमैन सुमित माहेश्वरी के साथ पवित्र की सगाई की खबरें चर्चा में थी।

पारस छाबड़ा ने पवित्रा को कहा धोखेबाज

इन सब के बीच सुमित माहेश्वरी रिएक्शन जिस तरह सामने आया है कि हम अलग हो गए हैं, परन्तु शादी टूटी नहीं है। तलाक नहीं हुआ है। लेकिन अगर पवित्रा, एजाज के साथ रहना चाहती है तो तलाक के बाद रह सकती है। इनको इस बात से कोई परेशानी नहीं है। पर अभी उन दोनों को साथ में नहीं देखना चाहते हैं। आपको बता दें बिग बॉस 13 के प्रतियोगी पारस छाबड़ा से जुड़ा था। पारस ने भी पवित्रा को धोखेबाज कहा क्योंकि पवित्रा ने उनके साथ डेटिंग करते वक्त अपनी शादी के बारे में छुपाया था। पारस को इस बात का पता उनके पति के मैसेज से पता चला था।

ये भी पढ़ें : रश्मि का बोल्ड फोटोशूट: बिकनी पहन पूल में दिया गज़ब का पोज़, तस्वीरें वायरल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story