×

सबसे कीमती ड्रेस: पहनते ही आलिया बनी इंटरनेट सनसनी, कीमत जान दंग रह जायेंगे

इस ड्रेस के साथ नार्मल हेयरस्टाइल रखा था। हाफ पोनी और हाल ओपन हेयर स्टाइल बनाया हुआ था। इसके साथ मेकअप भी बेहद कम कर रखा था। आउटफिट का कलर और डिजाइन आलिया की स्वीट इमेज से परफेक्टली मैच कर रहा था। आलिया की यह फ्लोरल प्रिंट ड्रेस साक्षा एंड किन्नी लेब्लड है।

Newstrack
Published on: 30 Nov 2020 8:19 AM GMT
सबसे कीमती ड्रेस: पहनते ही आलिया बनी इंटरनेट सनसनी, कीमत जान दंग रह जायेंगे
X
सबसे कीमती ड्रेस: पहनते ही आलिया बनी इंटरनेट सनसनी, कीमत जान दंग रह जायेंगे

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री ने आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी बड़ी बहन का बर्थडे मनाया। आलिया अपने परिवार से बहुत प्यार करती हैं। आलिया भट्ट ने अपनी बहन शाहीन भट्ट का बर्थडे अपनी मां राजदान के साथ सेलिब्रेट किया हैं। बर्थडे के वाले दिन आलिया भट्ट,बहन शाहीन भट्ट और मां सोनी राजदान साथ मस्ती करती हुई नजर आई। इस दिन एक्ट्रेस मां और बहन के साथ लंच डेट पर गई। जहां आलिया भट्ट का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। आलिया ने नी-लेंथ फ्लोरल ड्रेस पहन रखी थी।

इस आउटफिट में दिखी आलिया

आलिया ने अपनी बहन के बर्थडे को लेकर अपनी खुशी जाहिर की हैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई फोटो और बूमरैंग डाले। इस खास मौके पर आलिया ने बहुत की क्लासी लुक अपनाया था। जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। आलिया ने आउटफिट में फॉरेस्ट ग्रीन कलर की ड्रेस पहनीं थी। इसमें क्रॉस स्ट्रैप, सेमी स्वीटहार्ट नेकलाइन के साथ ही फ्लेयर्ड डिजाइन ऐड थी। इस ड्रेस के साथ उन्होंने डेनिम जैकेट पहनी। इसके साथ ही उन्होंन ड्रेस के कलर का ही मास्क लगाया हुआ था।

aliya 2

यह भी पढ़ें: जब प्रियंका बनीं मिस वर्ल्ड: इस सवाल के जवाब से जीता खिताब, तालियों से गूंजा था हॉल

आलिया की ड्रेस की इतनी है कीमत

इस ड्रेस के साथ नार्मल हेयरस्टाइल रखा था। हाफ पोनी और हाल ओपन हेयर स्टाइल बनाया हुआ था। इसके साथ मेकअप भी बेहद कम कर रखा था। आउटफिट का कलर और डिजाइन आलिया की स्वीट इमेज से परफेक्टली मैच कर रहा था। आलिया की यह फ्लोरल प्रिंट ड्रेस साक्षा एंड किन्नी लेब्लड है। इसकी कीमत 16,000 रुपये है। तो वहीं ऐक्ट्रेस के स्नीकर्स की कीमत करीब 5,000 रुपये बताई जा रही है। शाहीन भट्ट ने कलरफुल स्वेटशर्ट पहनी थी इसके साथ पिन लाइनिंग पैटर्न वाली पैंट पहनी थी। बालों को मिडिल पार्ट करते हुए खुला रखा था। पैरों में व्हाइट स्नीकर्स पहने हुए थे। आलिया कि मां सोनी राजदान ने सिंपल ऐंड एलिगेंट लुक चुना। वी कट नेकलाइन के साथ फुल स्लीव्स थीं, ड्रेस पर पिंक कलर का फ्लोरल हुआ प्रिंट था।

यह भी पढ़ें: जन्मदिन विशेष: पद्मश्री सुधा मल्होत्रा ने गीत भले ही कम गाये, लेकिन दिलों पर किया राज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story