×

NCB से हिला बॉलीवुड: पूछताछ में सारा ने मांगा कुछ वक़्त, रकुल ने खोले कई राज

ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए सारा अली खान ने एनसीबी ऑफिस पहुंचने के लिए थोड़ी और महौलत मांगी है। अब सारा दोपहर में 12.30 बजे एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ के लिए पहुंचेगी।

Monika
Published on: 26 Sep 2020 7:17 AM GMT
NCB से हिला बॉलीवुड: पूछताछ में सारा ने मांगा कुछ वक़्त, रकुल ने खोले कई राज
X
NCB से हिला बॉलीवुड: पूछताछ में सारा ने मांगा कुछ वक़्त, रकुल ने खोले कई राज

बॉलीवुड में इन दिनों ड्रग कनेक्शन को लेकर काफी हलचल मची हुई हैं। जब से सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आया हैं तब से NCB लगातार बॉलीवुड में फैले ड्रग कनेक्शन को खंगाल रही हैं।

रकुलप्रीत की NCB से पूछताछ

बीते शुक्रवार रकुलप्रीत से हुई NCB की पूछताछ में एक्ट्रेस ने कई बड़े खुलासे किए हैं। जिसमें से एक बड़ा खुलासा यह भी था कि ड्रग चैट कि ग्रुप एडमिन दीपिका पादुकोण थी। रकुल ने रिया से हुए ड्रग चैट को कबूला लेकिन उन्होंने इस बात से सीधा इंकार कर दिया कि वह भी ड्रग का सेवन करती हैं।

सारा अली ने मांगा वक़्त

वही आज ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए सारा अली खान ने एनसीबी ऑफिस पहुंचने के लिए थोड़ी और महौलत मांगी है। अब सारा दोपहर में 12.30 बजे एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ के लिए पहुंचेगी। दीपिका पादुकोण के बाद अब उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी एनसीबी ऑफिस पहुंच चुकी हैं। करिश्मा से शुक्रवार को भी एनसीबी ने पूछताछ की थी। अब दोबारा शनिवार को उन्हें दीपिका के सामने बैठाकर सवाल किए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार का सबसे बड़ा राहत पैकेज: जल्द करेगी ऐलान, इन चीजों पर होगा फोकस

रिया ने बताये बड़े नाम

आपको बता दें, रिया चक्रवर्ती 8 सितम्बर को ड्रग मामले में गिरफ्तार हुई थी। जिसके बाद उन्होंने NCB को रकुल प्रीत का नाम ड्रग कनेक्शन में लिया था। जिसके चलते ही कल NCB ने उनसे पूछताछ की। यही नहीं रिया ने रकुल समेत कई अन्य बॉलीवुड सितारों का नाम लिया था। जिनसे आगे पूछताछ की जा सकती हैं। वही सुशांत सिंह राजपूत कि टैलेंट मेनेजर रही जया सहा से भी NCB ने पूछताछ की जहा से कई और लोगों के नाम निकल कर आए। दीपिका , रकुल और श्रद्धा की ड्रग चैट सामने आने के बाद से बॉलीवुड में हंगामा मच गया हैं।

यह भी पढ़ें: बच्चों के लिए जरूरी खबरः अब यूपी के स्कूलों में फिलेटली क्लब, फिलेटली खाते

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story