Sofia Ansari के खिलाफ लिया गया बड़ा एक्शन, डिलीट हुआ इंस्टाग्राम अकाउंट

Sofia Ansari: सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी के साथ बेहद बुरा हुआ है। इंस्टाग्राम ने उनके खिलाफ एक बार फिर से बड़ा एक्शन लिया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 27 Aug 2023 3:14 AM GMT
Sofia Ansari के खिलाफ लिया गया बड़ा एक्शन, डिलीट हुआ इंस्टाग्राम अकाउंट
X
Sofia Ansari (Image Credit: Instagram)

Sofia Ansari: सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी सोफिया अंसारी आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज के कारण सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज आते के साथ ही वायरल हो जाती थीं, लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाएगा, क्योंकि उनके खिलाफ एक बड़ा एक्शन लिया गया है, जिससे शायद सोफिया के फैंस को दुख हो सकता है। जी हां...सोफिया की तस्वीरों और वीडियोज को पसंद करने वाले फैंस को अब उनका इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं मिलेगा। आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला?

बोल्डनेस के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं सोफिया

आए दिन सोफिया अंसारी का कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता था, जिसमें वह बोल्डनेस की सभी हदें पार करती नजर आती थीं। इसी बोल्डनेस के कारण कई बार उनके कुछ वीडियोज को इंस्टाग्राम डिलीट कर चुका है, लेकिन सोफिया अंसार फिर भी नहीं मानी। सोफिया के पूरे सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी हर तस्वीरों और वीडियोज में आपको हद से ज्यादा बोल्डनेस देखने को मिल जाएगी।

डिलीट हुआ सोफिया अंसारी का अकाउंट

कुछ समय पहले तक जो फैंस सोफिया के वीडियोज पर कमेंट करते थे, अब उन्हें सोफिया का अकाउंट नहीं मिलेगा। जी हां...क्योंकि सोफिया का इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट हो चुका है। हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है, जब सोफिया के अकाउंट को डिलीट किया गया हो। इससे पहले भी एक बार सोफिया का अकाउंट इंस्टाग्राम बैन कर चुका है और एक बार फिर सोफिया के साथ ऐसा ही हुआ है। एक बार फिर बोल्डनेस के चक्कर में सोफिया का अकाउंट बैन हो गया है।

क्यों बैन हुआ सोफिया का इंस्टा अकाउंट?

बता दें कि सोफिया अंसारी के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स थे, जहां वह अपने हॉट वीडियोज शेयर कर पॉपुलरैटी पाती थीं, लेकिन ये हॉटनेस सोफिया को भारी पड़ गई और अब सोशल मीडिया सेंसेशन और कंटेंट क्रिएटर सोफिया अंसारी का इंस्टाग्राम अकाउंट कोई नहीं देख सकता है। दरअसल, इंस्टाग्राम ने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि कहीं ना कहीं उनका कंटेंट एडल्ड बताया जा रहा था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story