Sofia Ansari Video: अब यही देखना बचा था, इतने कम कपड़ों में सोफिया ने बजाई बांसुरी

Sofia Ansari Video: सोफिया अंसारी ने तो बेशर्मी की सभी हदें पार कर दी है। अब सोशल मीडिया पर उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 19 July 2023 9:39 AM GMT
Sofia Ansari Video: अब यही देखना बचा था, इतने कम कपड़ों में सोफिया ने बजाई बांसुरी
X
Sofia Ansari (Image Credit: Instagram)

Sofia Ansari Video: सोफिया अंसारी अब सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी वीडियोज और फोटोज आते ही वायरल हो जाती है। अपनी बोल्डनेस से सोफिया चर्चा में बने रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। इस बीच सोफिया अंसारी के एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेहद कम कपड़ों में अपनी बोल्डनेस से लोगों को मदहोश करती नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं ये वीडियो।

सोफिया की बोल्डनेस ने बढ़ाई गर्मी

सोफिया अंसारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सोफिया में रेड कलर की बिकीन और और ब्लैक कलर की कटआउट पैंट में डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में सोफिया अपने बोल्ड अंदाज में डांस मूव्स फ्लॉन्ट कर रही है। सोफिया की ये बोल्डनेस भरी अदाएं देख फैंस भी दीवाने हो गए हैं। सोफिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

जब सोफिया ने कैमरे के सामने उतारी अपनी ब्रा

इससे पहले, सोफिया अंसारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सोफिया कैमरे के सामने व्हाइट ब्रा में पोज देती नजर आ रही थीं। वीडियो में सोफिया अपनी ब्रा को कैमरे के सामने ही चेंज करती दिख रही थीं। हालांकि, इस वीडियो को लेकर सोफिया को काफी ट्रोल किया गया था और यह कोई पहली बार नहीं है। इससे पहले, भी कई बार सोफिया को उनकी बोल्डनेस के कारण ट्रोल होने पड़ा है।

सोफिया की बोल्डनेस पड़ती है उन पर भारी

बता दें कि सोफिया अंसारी का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज से भरा पड़ा है। हालांकि, इतनी ज्यादा बोल्ड तस्वीरों के कारण एक बार सोफिया का इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट भी कर दिया गया है। वहीं, कई बार उनकी बोल्ड वीडियोज भी सोशल मीडिया से डिलीट कर दी गई हैं। लेकिन लगता है कि सोफिया को इन सब से कोई खास फर्क नहीं पड़ता है। तभी तो वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story