×

शर्म हया को छोड़ Sofia Ansari ही नहीं ये बोल्ड गर्ल बना रहीं रील वीडियो, कोई मिलियंस में तो कोई Instagram की उर्फी जावेद

Instagram Bold Girl: आज हम आपको यहां उन लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सोफिया अंसारी और उर्फी जावेद की तरह बोल्ड रील बनाकर इंस्टग्राम पर फेमस हुई है। आइए आपको बताते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल है।

Ruchi Jha
Published on: 24 Jun 2023 9:52 AM GMT
शर्म हया को छोड़ Sofia Ansari ही नहीं ये बोल्ड गर्ल बना रहीं रील वीडियो, कोई मिलियंस में तो कोई Instagram की उर्फी जावेद
X
Instagram Bold Girl (Image Credit: Instagram)

Instagram Bold Girl: आजकल इंस्टग्राम पर फेमस होने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। आपको इंस्टाग्राम पर ऐसे हजारों वीडियोज मिल जाएंगे, जहां ट्रेंड होने के लिए लड़के और लड़कियों अजीबों-गरीब हरकते करते दिखाई देते हैं, तो कुछ इंस्टा पर कुछ ऐसी लड़कियां भी हैं, जो अपने बोल्ड अंदाज से इंस्टाग्राम पर सुर्खियां बटोरती हैं। अब इनमें से सोफिया अंसारी और उर्फी जावेद को तो आप जानते ही होंगे, लेकिन आज हम आपको उन लड़कियों के बारे में बताएंगे, जो न सिर्फ सेक्सी हैं बल्कि अपनी मोहक अदाओं के लिए भी जानी जाती है।

बोल्ड कंटेंट से भरा है नेहा सिंह का इंस्टा अकाउंट

सोफिया अंसारी की तरह नेहा सिंह भी अक्सर इंस्टाग्राम के रील्स और सर्च सेक्शन पर बनी रहती हैं। नेहा अपने बोल्ड अंदाज और हॉट लुक के लिए काफी फेमस हैं। नेहा का अकाउंट उनकी बोल्ड वीडियोज से भरा हुआ है, जिसे देख अच्छे-अच्छों का भी पसीना छूट जाएगा। हालांकि, अपनी बोल्डनेस के कारण नेहा को काफी ट्रोल भी होना पड़ता है, लेकिन इससे उन्हें कोई खास फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि उनके चाहने वाले भी बहुत हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Neha Singh (@nehasingh9902)

सैसी का सेक्सी अंदाज कर देगा आपको घायल

इस लिस्ट में सैसी पूनम भी शामिल हैं, जिनकी सेक्सी अदाओं पर लाखों फैंस फिदा रहते हैं। अपनी गजब की खूबसूरती के लिए मशहूर पूनम अपनी बोल्ड वीडियोज के कारण आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं, उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। हालांकि, वह सोफिया अंसारी और उर्फी जावेद जितनी फेमस तो नहीं हैं, लेकिन उनके फैंस की भी कमी नहीं है। जी हां, सैसी पूनम के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sassy poonam (@sassy_poonam)

फिटनेस क्वीन हैं श्रीश

श्रीश भी बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं। श्रीश के इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर, मॉडल और फिटनेस मॉडल भी हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिलता है।

View this post on Instagram

A post shared by Srish Shukla (@sriiishh)

उनके वीडियोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। श्रीश के फॉलोअर पर नजर डाले तो उनके 2 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं और बोल्डनेस के मामले में तो वह उर्फी जावेद को भी टक्कर देती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story