×

Sofia Ansari: साड़ी पहन सोफिया ने गिराई अपने हुस्न की बिजली, वीडियो देख छूट जाएगा आपका भी पसीना

Sofia Ansari: सोशल मीडिया पर सोफिया अंसारी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोफिया साड़ी में अपने हुस्न की बिजली गिराती नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 7 Jun 2023 7:35 AM GMT
Sofia Ansari: साड़ी पहन सोफिया ने गिराई अपने हुस्न की बिजली, वीडियो देख छूट जाएगा आपका भी पसीना
X
Sofia Ansari (Image Credit: Instagram)

Sofia Ansari: सोशल मीडिया सेंसेशन बनी चुकी सोफिया अंसारी आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, उनका ये बोल्ड अंदाज कभी-कभी उन पर भारी भी पर जाता है। जी हां, कई बार सोफिया के बोल्ड वीडियो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दिए गए हैं। इस बीच सोफिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। हालांकि, इस बार सोफिया का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

सोफिया अंसारी ने शेयर किया बोल्ड वीडियो

दरअसल, सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सोफिया पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। वीडियो में सोफिया साड़ी पहन डांस करती दिख रही हैं। हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है जब सोफिया साड़ी में नजर आई हों। इससे पहले, सोफिया कई बार साड़ी पहन अपना वीडियो शेयर कर चुकी हैं। इस वीडियो में सोफिया साड़ी में बेहद सुंदर लग रही हैं।

पसंद आया फैंस को सोफिया का ये अंदाज

भले सोफिया का ये वीडियो बोल्ड हो, लेकिन फिर भी उनके फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, 'आप सोफिया जी वाकई किसी दिन अपनी इन अदाओं से हमे मार दोगी।' तो किसी ने कमेंट किया, 'आपका ये लुक देखकर तो मैं मदहोश हो गया हूं।' एक ने कमेंट किया, 'आप रहती कहां हो मुझे बता दो। मैं आपसे मिलना चाहता हूं।' तो एक लिखा, 'मैं भी आपकी तरह हॉट बनना चाहती हूं।'

डिलीट हो चुके हैं सोफिया के कई वीडियो

जैसा की हमने आपको बताया की सोफिया के अकाउंट से उनका एक बोल्ड वीडियो डिलीट कर दिया गया था, जो उन्होंने हाल ही में शेयर किया था। इस वीडियो में सोफिया ग्रीन कलर के ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिख रही थीं। इस ट्रांसपेरेंट ड्रेस के नीचे उन्होंने ब्लैक बिकिन पहनी हुई थी, जो साफ नजर आ रही थी। वीडियो में सोफिया 'DJ Tommy' के गाने पर डांस करती नजर आ रही थी और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज देती दिख रही थीं। हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है। इससे पहले भी सोफिया के कई बोल्ड वीडियो डिलीट हो चुके हैं। यही नहीं, एक बार तो सोफिया का इंस्टाग्राम अकाउंट भी बैन कर दिया गया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story