×

The Kerala Story: 'द केरल स्टोरी' के क्रू मेंबर को मिली धमकी, मचा हड़कंप; पुलिस ने मुहैया कराई सुरक्षा

The Kerala Story: 'द केरल स्टोरी' काफी समय से विवादों में चल रही है और अब फिल्म के टीम मेंबर को धमकी भी मिली है। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला?

Ruchi Jha
Published on: 9 May 2023 7:33 AM GMT (Updated on: 9 May 2023 7:39 AM GMT)
The Kerala Story: द केरल स्टोरी के क्रू मेंबर को मिली धमकी, मचा हड़कंप; पुलिस ने मुहैया कराई सुरक्षा
X
The Kerala Story (Image credit: Instagram)

The Kerala Story: फिल्म 'द केरल स्टोरी' अपने ट्रेलर रिलीज के वक्त से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म को लेकर काफी विवाद देखने को मिल रहा है। जहां कई राज्यों में फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया, तो वहीं कहीं पर इस फिल्म को बैन भी किया गया है। इन सब के बीच 'द केरल स्टोरी' के एक क्रू मेंबर को धमकी मिली है। जी हां, क्रू मेंबर को एक मैसेज भेजा गया है, जिसमें घर से बाहर न निकलने की चेतावनी दी गई है। इस बात की जानकारी खुद डायरेक्टर सुदिप्तो सेन ने मुंबई पुलिस को दी है।

'द केरल स्टोरी' की टीम को मिली धमकी

डायरेक्टर सुदिप्तो सेन ने मुंबई पुलिस को बताया कि उनके किसी क्रू मेंबर को एक अज्ञात नंबर से मैसेज आया। उस मैसेज में लिखा था कि अकेले घर से मत निकलना। यह बात क्रू मेंबर ने सुदिप्तो सेन को बताई। सूत्रों के मुताबिक, अंबोली पुलिस के थाना क्षेत्र में उनका कार्यालय है, इस वजह से अंबोली पुलिस को इस मामले का संज्ञान लेने के लिए कहा गया है।

क्या है धमकी भरा मैसेज?

पुलिस सूत्रों ने बताया की जरूरत पड़ी तो इनकी सुरक्षा भी बढ़ाई जाएगी। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। क्रू मेंबर को भेजे गए धमकी भरे मैसेज में लिखा था, 'अकेले घर से बाहर मत निकलना। यह कहानी दिखाकर अच्छा नहीं किया।' चूंकि इस मामले में लिखित शिकायत नहीं दी गई है, इसी वजह से अभी तक FIR दर्ज नहीं की गई है। लेकिन पुलिस ने क्रू मेंबर को सुरक्षा दी है।

क्या है 'द केरल स्टोरी' को लेकर इतना विवाद

बता दें कि फिल्म 5 मई को थिएटर्स में रिलीज हुई। लेकिन रिलीज से पहले से ही यह विवादों में घिरी है। कुछ राज्यों में इसे बैन भी किया जा चुका है। फिल्म में दिखाया गया है कि केरल में कैसे 32 हजार लड़कियों का धर्मांतरण कराकर उन्हें आतंकी संगठन ISIS में शामिल किया जाता है। 'द केरल स्टोरी' में दावा किया गया है कि केरल राज्य की 32 हजार लड़कियां अचानक ही गायब हो गई थीं। फिर धर्मांतरण के बाद वो आतंकी समूह आईएसआईएस में शामिल हो गई थीं। इस फिल्म में अदा शर्मा, सोनिया बलानी और योगिता बिहानी लीड रोल में हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story