×

डिजिटल इंडिया सेल ने धमाके के साथ वापसी की, रिलायंस डिजिटल पर लें अपनी पसंदीदा तकनीक पर सर्वोत्तम डील

Reliance Digital Best Deals: भारत की सबसे बड़ी इलेक्ट्रॉनिक्स सेल, 'डिजिटल इंडिया सेल' के साथ। 29 जनवरी तक सभी क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 20,000 रुपये तक की तत्काल छूट केवल रिलायंस डिजिटल पर।

Network
Report Network
Published on: 23 Jan 2023 11:21 AM GMT (Updated on: 23 Jan 2023 11:38 AM GMT)
Digital India Sale is back with a bang, grab the best deals on your favorite technology at Reliance Digital
X

डिजिटल इंडिया सेल ने धमाके के साथ वापसी की, रिलायंस डिजिटल पर लें अपनी पसंदीदा तकनीक पर सर्वोत्तम डील: Photo- Social Media

Reliance Digital Best Deals: 21 जनवरी नए साल की अगवानी के साथ, रिलायंस डिजिटल आपके लिए अपग्रेड करने का एक नया कारण लेकर आ रहा है भारत की सबसे बड़ी इलेक्ट्रॉनिक्स सेल, 'डिजिटल इंडिया सेल' के साथ। अपनी पसंद के इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम पर अविश्वसनीय ऑफ़र और छूट प्राप्त करें। और इतना ही नहीं! साथ ही, पाइए 29 जनवरी तक सभी क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 20,000 रुपये तक की तत्काल छूट केवल रिलायंस डिजिटल, माई जियो स्टोर्स और www.reliancedigital.in पर। और भी कुछ है, इस साल डिजिटल इंडिया सेल के अनुभव को और भी बेहतर बनाया गया है, आसान फाइनेंसिंग और ईएमआई विकल्पों के साथ । ग्राहक अपने नजदीकी स्टोर से इंस्टा डिलीवरी ( 3 घंटे से कम समय में डिलीवरी) और स्टोर पिक-अप विकल्पों का लाभ उठा सकते हैं।

नए ऑफर्स के अलावा, रिलायंस डिजिटल पर टीवी, स्मार्टफोन, लैपटॉप, रेफ्रिजरेटर, ऑडियो डिवाइस, छोटे घरेलू डिवाइस सहित सभी श्रेणियों के सभी इलेक्ट्रॉनिक्स पर रोमांचक ऑफर हैं! फैमिली टाइम बनाया और भी बेहतर ।

नवीनतम टेलीविज़न पर शानदार ऑफ़र के साथ अपनी स्क्रीन के माध्यम से दुनिया देखें। घर पर लाएं सैमसंग नियो क्यूएलईडी रेंज, जिसकी शुरुआत हो रही है केवल रु. 99,990/-से और इसके साथ रु. 23,990/- का सैमसंग गैलेक्सी A23 मोबाइल 20 प्रतिशत तक के कैशबैक के साथ पूरी तरह से मुफ़्त पाएं, और टीसीएल 65" यूएचडी गूगल टीवी रु. 44,990/-* कैशबैक के साथ 2 साल की वारंटी पर पाएं। यही नहीं, 9,990/- रुपये का मल्टीचैनल साउंडबार प्राप्त करें 3,999/- रुपये की कम कीमत पर पाएं चुनिंदा एलईडी टीवी, और साथ ही कैशबैक ऑफर। इन आकर्षक ऑफर्स के साथ, आपकी मूवी नाइट्स बहुत बेहतर होने वाली हैं।

सारी दुनिया आपकी हथेली में

बेहतरीन स्मार्टफोन्स पर ऐसी अविश्वसनीय डील्स के साथ जुड़े जो पहले कभी नहीं थी। सैमसंग फ्लिप 3 प्राप्त करें केवल रु. 49,999/-और आईफोन 13 पाएं 59,900/-रुपये की शुरुआती कीमत से। (ऑफर 26 जनवरी तक वैध) । तो, तुरंत नजदीकी स्टोर पर जाएं और कनेक्ट हो जाएँ सारी दुनिया से।

वर्क-लाइफ बैलेंस

काम को और मज़ेदार बनाने के लिए लैपटॉप पर आकर्षक डील। सभी गेमर्स के लिए, रिलायंस डिजिटल लेकर आया है गेमिंग लैपटॉप जो शुरू होता है 49,999/-, रुपये से, और खरीदें अपने सपनों का लैपटॉप और 7,500/- रुपये का ट्रॉली बैग प्राप्त करें मात्र रु. 99/- रुपये और वो भी स्टोर्स में मौजूदा ऑफर्स के अलावा! सौदा बहुत अच्छा है , तो अपग्रेड करिए तुरंत।

ताजगी ऐसी जैसी पहले कभी न थी

फ़्रॉस्ट-फ़्री रेफ्रिजरेटर पर शानदार डील्स के साथ गर्मी को मात दें। घर ले आएं 584 लीटर का रेफ्रिजरेटर, मात्र 53,990/-रुपये से शुरू।

हर एक संगीत के दीवाने के लिए

ऑडियो उपकरणों पर सर्वोत्तम सौदों के साथ झूम कर नाचें । एप्पल एयरपॉड्स प्रो 1st जेन खरीदें और 4,999/- रु. मूल्य का निओपैक 3 इन 1 वायरलेस चार्जर प्राप्त करें बिल्कुल मुफ्त! 45 फ़ीसदी छूट के साथ 1,21,900/- रूपये के डॉल्बी एटमॉस 9.1.4 सीएच साउंडबार पर सिनेमा जैसा इमर्सिव ऑडियो अनुभव प्राप्त करें।

घर के काम हो गए आसान

छोटे घरेलू उपकरणों पर अद्भुत डील्स के साथ अपने घरेलू कामकाज में लाएं एक नया स्पार्क। बजाज 500W मिक्सर-ग्राइंडर और बजाज 15L स्टोरेज गीजर के साथ 2,099/-और रु. 6,990/-क्रमशः रु. की रियायती कीमत पर जीवन बनाएं आसान ।

चलते-चलते अपने सपनों को छुएँ

सभी मल्टी-टास्कर्स के लिए, वियरेबल्स पर ऐसी डील जैसी पहले कभी नहीं थी। वियरेबल्स पर शानदार डील के साथ मल्टीटास्किंग को और भी आसान बनाएं। घर लाएं सैमसंग स्मार्टवॉच, मात्र रु. 5,990/-में और ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 पर रु. 4,999/- मूल्य का निओपैक 3 इन 1 वायरलेस चार्जर प्राप्त करें बिलकुल मुफ़्त!

आपके कपड़ों की देखभाल जैसी उन्हें चाहिए

सर्वोत्तम वाशिंग मशीन सबसे कम कीमत में। 6.5 किलोग्राम फुल्ली ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन चुनें जो शुरू होती है 11,990/-रुपये की अविश्वसनीय कीमत से। तो आप किस बात का इंतज़ार कर रहे हैं? तकनीक की अद्भुत दुनिया में गोता लगाने और इन शाहकारों को देखने का यह आपके लिए सुनहरा अवसर है। भारत की सबसे बड़ी इलेक्ट्रॉनिक्स सेल में खरीदारी करें और टेक्नोलॉजी को अपना बेस्ट फ्रेंड बनाएं।

नियम और शर्तें सभी ऑफ़र और कीमतों पर लागू

रिलायंस डिजिटल के बारे में: रिलायंस डिजिटल भारत में सबसे बड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर है, जिसकी उपस्थिति 800 से अधिक शहरों में 550+ बड़े प्रारूप वाले रिलायंस डिजिटल स्टोर्स और 1800+ माय जियो स्टोर्स के साथ है, जो देश के कोने-कोने में ग्राहकों की सेवा करता है, और नवीनतम तकनीक को सुलभ बनाता है सबके लिए। 300 से अधिक अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय ब्रांडों और सर्वोत्तम कीमतों पर 5000 से अधिक उत्पादों के साथ, रिलायंस डिजिटल के पास ग्राहकों को उनकी जीवन शैली के लिए सही टेक्नोलॉजी सोल्यूशन ढूँढने में मदद करने के लिए मॉडलों का सबसे बड़ा सिलेक्शन है।

रिलायंस डिजिटल में, प्रत्येक स्टोर पर ट्रेंड और वेल-इन्फॉर्म कर्मचारी ग्राहकों को हर उत्पाद पर विस्तार से सलाह देने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि रिलायंस डिजिटल अपने सभी उत्पादों के लिए बिक्री-के-बाद-सेवा प्रदान करता है। भारत का एकमात्र आईएसओ-9001 प्रमाणित रिटेलर सेवा प्रदाता इलेक्ट्रॉनिक्स सर्विस ब्रांड रिलायंस रेस्क्यू, पूरे सप्ताह सहायता के लिए उपलब्ध है, और एंड-टू-एंड समाधान प्रदान करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

खरीद में आसानी के लिए, उपभोक्ता किसी भी रिलायंस डिजिटल स्टोर पर जा सकते हैं या www.reliancedigital.in पर लॉग ऑन कर सकते हैं, जो इंस्टा डिलीवरी (3 घंटे से कम समय में डिलीवरी) और अपने नजदीकी स्टोर से स्टोर पिक-अप विकल्प प्रदान करता है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story