जयपुर में उत्पात के बाद 15 जिलों में धारा 144 को किया गया लागू

जयपुर में सोमवार को हुए उत्पात के बाद मंगलवार को फिर से हुए तोड़फोड़ और पथराव से चिंताजनक माहौल बना दिया है। जयपुर के ईदगाह क्षेत्र में उत्पात हुआ था

जयपुर में उत्पात के बाद 15 जिलों में धारा 144 को किया गया लागू

जयपुर में उत्पात के बाद 15 जिलों में धारा 144 को किया गया लागू

जयपुर में सोमवार को हुए उत्पात के बाद मंगलवार को फिर से हुए तोड़फोड़ और पथराव से चिंताजनक माहौल बना दिया है। जयपुर के ईदगाह क्षेत्र में उत्पात हुआ था और उसके बाद मंगलवार को दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और तोड़फोड़ हुई। तोड़फोड़ में लगभग 30 वाहनों की तोड़फोड़ की गई और जमकर पथराव किया गया। जिसके बाद शहर के 15 थानों में धारा 144 लागू कर दी गई। साथ ही इलाकों में इंटरनेट सेवाओं को बंद रखा गया है।

यह भी पढ़ें: राजस्थान: जयपुर में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प के बाद धारा 144 लागू

बता दें कि जयपुर में सोमवार को कांवड़ यात्रा के दौरान दो पक्षों में टकराव हो गया। टकराव के बाद हुए पथराव और तोड़फोड़ के बाद कुछ असामाजिक तत्व से शान्त माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई थी। साथ ही शहर में कई अफवाहें फैलाई जा रही हैं। जिनको रोकने के लिए शहर में इंटरनेट पर पाबंदी लगा दी गई हैं।

यह भी पढ़ें: अब तक चमकता है जयपुर का ये ‘गंगाजली कलश’, खूबी पढ़ हो जाएंगे हैरान

अब मंगलवार को हुए उत्पात के बाद 15 जिलों में धारा 144 लागू की गई है और इंटरनेट सेवा को भी बंद रखा गया है। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है और 60 लोगों पर केस दर्ज हुआ है। हालांकि अभी पुलिस की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।