×

Goa Crime News: लखनऊ का युवक गोवा में बीवी की हत्या में गिरफ्तार

Goa Crime News: गोवा पुलिस ने दक्षिण गोवा के एक लक्ज़री होटल में मैनेजर पद पर कार्यरत लखनऊ के एक युवक को अपनी पत्नी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, गौरव कटियार नामक इस शख्स ने अपनी 27 वर्षीय पत्नी दीक्षा गंगवार की कैनाकोना में काबो डी रामा समुद्र तट पर टहलने के बाद हत्या कर दी।

Neel Mani Lal
Written By Neel Mani Lal
Published on: 20 Jan 2024 6:14 PM GMT (Updated on: 20 Jan 2024 6:14 PM GMT)
Lucknow youth arrested for murder of wife in Goa
X

लखनऊ का युवक गोवा में बीवी की हत्या में गिरफ्तार: Photo- Social Media

Goa Crime News: गोवा पुलिस ने दक्षिण गोवा के एक लक्ज़री होटल में मैनेजर पद पर कार्यरत लखनऊ के एक युवक को अपनी पत्नी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, गौरव कटियार नामक इस शख्स ने अपनी 27 वर्षीय पत्नी दीक्षा गंगवार की कैनाकोना में काबो डी रामा समुद्र तट पर टहलने के बाद हत्या कर दी। दीक्षा भी लखनऊ की ही निवासी थी। उसका घर शारदानगर में है।

क्यूनकोलिम पुलिस इंस्पेक्टर डिओगो ग्रेसियस ने कहा की शव 19 जनवरी दोपहर करीब 3.45 बजे समुद्र तट पर लहरों में फेंका हुआ मिला। गौरव कटियार को पुलिस ने उसी शाम को गिरफ्तार कर लिया, क्योंकि प्रथम दृष्टया शरीर पर चोटों से संकेत मिला कि महिला की हत्या की गई थी।

पुलिस के अनुसार, कटियार की शादी करीब डेढ़ साल पहले हुई थी। उसने संभवतः अपनी पत्नी के बेवफा होने के संदेह में उसकी हत्या कर दी होगी। पुलिस ने कहा - हम मौत के कारण का पता लगाने के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। आगे की जांच के माध्यम से मोटिव स्थापित किया जाएगा।

क्या क्या पता चला?

29 वर्षीय गौरव कटियार गोवा में एक लक्जरी होटल मैरियट इंटरनेशनल के एक रेस्तरां में मैनेजर है। पत्नी की हत्या करने के बाद कटियार ने इसे एक 'दुर्घटना' के रूप में चित्रित करने की कोशिश की, और दावा किया कि जब वह आसपास के क्षेत्र में आइसक्रीम खरीद रहा था तो उसकी पत्नी समुद्र में डूब गई थी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story