प्रधानमंत्री तमिलनाडु में आज 2,995 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को तमिलनाडु में 2,995 करोड़ रुपये की विभिन्न राजमार्ग परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।प्रधानमंत्री सड़क सुरक्षा पार्क और परिवहन संग्रहालय का भी उद्घाटन करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कन्याकुमारी में 2,995 करोड़ रुपये की पांच राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाएं राष्ट्र को समर्पित करेंगे और आधारशिला रखेंगे।

प्रधानमंत्री तमिलनाडु में 2,995 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे, आधारशिला रखेंगे

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को तमिलनाडु में 2,995 करोड़ रुपये की विभिन्न राजमार्ग परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।प्रधानमंत्री सड़क सुरक्षा पार्क और परिवहन संग्रहालय का भी उद्घाटन करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कन्याकुमारी में 2,995 करोड़ रुपये की पांच राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाएं राष्ट्र को समर्पित करेंगे और आधारशिला रखेंगे।

यह भी पढ़ें…..पुलवामा हमला: परवेज मुशर्रफ बोले- नरेंद्र मोदी के दिल में कोई आग नहीं है

प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-87 के मदुरै-रामनाथपुरम खंड के चौड़ीकरण, कन्याकुमारी जिले में एनएच-47 पर मार्तंडम और पार्वतीपुरम खंड के बीच एक पुल और एनएच-44 पर पानागुडी से कन्याकुमारी खंड के बीच सड़क के चौड़ीकरण कार्य का उद्घाटन करेंगे। इन परियोजनाओं से यात्रा समय में कमी आएगी और ईंधन की बचत होगी। इससे स्थानीय लोगों को लाभ पहुंचेगा।