×

पाकिस्तान उम्मीद से, मोदी अभिनंदन की वापसी के बाद करेंगे बात

गुरुवार को पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने संसद में एलान किया, कि वो भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन को शुक्रवार को भारत को सौंप देंगे। पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट्स में इसे शांति की पहल कहा जा रहा है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि इमरान की ओर से भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी से संपर्क करने का प्रयास किया गया।

Rishi
Published on: 1 March 2019 5:42 AM GMT
पाकिस्तान उम्मीद से, मोदी अभिनंदन की वापसी के बाद करेंगे बात
X

नई दिल्ली : गुरुवार को पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने संसद में एलान किया, कि वो भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन को शुक्रवार को भारत को सौंप देंगे। पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट्स में इसे शांति की पहल कहा जा रहा है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि इमरान की ओर से भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी से संपर्क करने का प्रयास किया गया। हालांकि अभी तक भारत की ओर से कोई उत्तर नहीं मिला है। पाकिस्तान उम्मीद जता रहा है कि जब अभिनंदन सकुशल घर पहुंच जाएंगे तब पीएम नरेंद्र मोदी और इमरान खान के बीच बातचीत हो सकती है।

ये भी देखें : बडगाम हेलीकॉप्टर क्रैश: शहीदों के परिजनों को 25-25 लाख की आर्थिक मदद

इमरान ने तैयार कर लिया है बातचीत का ड्राफ्ट

सूत्रों के मुताबिक यदि मोदी इमरान से बात करते हैं तो इमरान आतंकवाद से निपटने पर भारत का पूरा साथ देने पर जोर देंगे। इसके साथ ही इमरान मोदी से कहेंगे कि युद्ध किसी विवाद का समाधान नहीं है।

ये भी देखें : देश करेगा ‘अभिनंदन’ का वंदन आज, वतन वापस लौटेंगे जांबाज विंग कमांडर

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story