×

Haldi Outfit Tips:हल्दी सेरेमनी पर दिखना चाहती है स्टाइलिस्ट तो इन बॉलीवुड एक्ट्रेस की स्टाइल को जरूर करें ट्राई

Haldi Outfit Ideas: अगर अपनी हल्दी रस्म पर खूबसूरत और ग्लैमरस दिखना चाहती हैं तो आप बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लुक को ट्राई कर सकती हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 16 Jan 2024 3:00 AM GMT (Updated on: 16 Jan 2024 3:01 AM GMT)
Haldi Outfit Tips:हल्दी सेरेमनी पर दिखना चाहती है स्टाइलिस्ट तो इन बॉलीवुड एक्ट्रेस की स्टाइल को जरूर करें ट्राई
X

Haldi Outfit Ideas: शादी के समय हल्दी फंक्शन पर हम कपड़े को लेकर काफी कंफ्यूज होता रहता है। अगर अपनी हल्दी रस्म पर खूबसूरत और ग्लैमरस दिखना चाहती हैं तो आप बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लुक को ट्राई कर सकती हैं। नेहा कक्कड़ से लेकर अनुष्का शर्मा तक आप किसी भी एक्ट्रेस के लुक को ट्राई कर खूबसूरत दिख सकती हैं। आजकल तरह-तरह के डिजाइन और पैटर्न आपको मार्केट में आसानी से मिल जाएंगे, लेकिन किस तरह की ऑउटफिट को कैसे स्टाइल करना चाहिए? यह जानना आपको बेहद जरूरी है।

हल्दी आउटफिट टिप्स (Haldi Outfit Tips/Ideas):

साड़ी लुक


हल्दी के मौके पर आप बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कर जैसी सिंपल और प्लेन साड़ी भी पहनकर भी खूबसूरत दिख सकती हैं। यह आपको अच्छे ट्रेडिशनल लुक के साथ साथ स्टाइलिश लुक दे सकती है। इसके साथ आप हेवी इयररिंग्स कैरी करेंगी तो, ये आपके लुक को और अट्रैक्टिव बढ़ा देगी।

मल्टीकलर आउटफिट


अगर आप हल्दी रस्म पर मल्टीकलर आउटफिट पहनना चाहती है तो आप प्रियंका चोपड़ा के इस स्टाइल को ट्राई कर सकती हैं। मल्टी कलर ज्वेलरी के साथ यह आप पर बेहतरीन लगेगा।

सिंपल सूट


अगर आप अपनी हल्दी रस्म पर सिंपल लुक रखना चाहती हैं तो आप दीपिका पादुकोण का यह लुक जरूर ट्राई करें। यह आपको अलग और खूबसूरत लुक देगा। केसरिया रंग आपको अट्रैक्टिव लुक देगा।

स्कर्ट लुक


आप मौनी रॉय के इस लुक को फॉलो कर खूबसूरत दिख सकती है। हेवी ज्वेलरी के साथ आप खुद को अट्रैक्टिव दिखा सकती हैं। आप इस लुक में बेहद खूबसूरत दिख सकती हैं।

शरारा शूट


हल्दी फंक्शन के लिए आप येलो शरारा सूट भी पहनकर बेहद सुंदर दिख सकती हैं। लुक को कंप्लीट करने के लिए आप फ्लोरल ज्वैलरी कैरी भी कर सकती हैं, यह काफी स्टाइलिश और इजी टू कैरी लुक देगा। साथ में आप न्यूड मेकअप लुक रखें तो यह आपके लुक को निखार दे सकती है। आप श्रद्धा आर्य के इस लुक को ट्राई कर सकती हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story