×

Jaya Kishori Bhajan: जया किशोरी का ये भजन कर देगा आपको मंत्रमुग्ध, श्री कृष्ण की लीलाओं का किया अनोखे अंदाज़ में बखान

Jaya Kishori Bhajan: जया किशोरी जी अपने अलग अंदाज़ और प्रवचनों के लिए जहाँ प्रसिद्ध हैं वहीँ उनके भजन भी लोगों को खूब पसंद आते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 3 March 2024 7:13 AM GMT
Jaya Kishori Bhajan
X

Jaya Kishori Bhajan (Image Credit-Social Media)

Jaya Kishori Bhajan: कथावाचक जया किशोरी के प्रवचन और भजन लोगों को खूब पसंद आते हैं। वहीँ उनका एक भजन लोगों को इन दिनों खूब पसंद आ रहा है साथ ही सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड भी कर रहा है। इस भजन में जया जी ने भगवान् कृष्ण राधा रानी से ब्याह कराने की बात कह रहे हैं। जिसे उन्होंने मोहक अंदाज़ से पेश किया है।

जया किशोरी के भजन

जया किशोरी जी के सोशल मीडिया पर कई फॉलोवर्स हैं जो उनके भजनों और प्रवचनों को मंत्रमुग्ध होकर सुनते हैं। ऐसा ही उनका एक भजन है जिसे लोग काफी पसंद करते हैं साथ ही यूट्यूब पर उनके वीडियो को करोड़ों बार देखा जाता है। इस भजन को करोड़ों लोगों ने खूब पसंद किया था साथ ही आज भी इस भजन को लोग उतना ही पसंद करते हैं। इस गाने को यूट्यूब पर अभी तक 10,932,812 बार देखा जा चुका है।

जया किशोरी द्वारा श्री कृष्ण की लीलाओं को सुनकर लोग बेहद मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। ऐसे में ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसके अलावा भी उनके कई भजन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। भजनों के साथ साथ उनके प्रवचनों के वीडियो भी काफी वायरल होते हैं। उनके प्रवचन लोगों को आगे बढ़ने और सत्मार्ग पर चलने को जहाँ प्रेरित करते हैं वहीँ उनके भजनों से लोगों को सुकून और शांति का अनुभव होता है।

इस भजन के बोल हैं "राधिका गोरी से बिरज की छोरी से" जिसे बेहद नए और अनोखे अंदाज़ में जया जी ने गाया है। उनके साथ साथ सभी लोग भी इस भजन पर झूमते नज़र आ रहे हैं। भजन के साथ साथ जया जी उस समय के कई प्रसंग भी बताती हैं। इस वीडियो में जया जी का अनोखा अंदाज़ देखने को मिल रहा है। इस वीडियो के मध्याम से जया जी ने श्री कृष्ण और माँ यशोदा के बीच हुए इस संवाद को अलग और खूबसूरत रूप भी दिया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story