×

क्या शराब पीने वाली लड़कियों को लड़के बनाते हैं GF,कैसा होता है इनका अंदाज

लड़कियां ड्रिंक करती हैं उनके साथ रहने के कुछ फायदे भी होते हैं।  ये जानकर आपको हैरानी होगी की बियर पीने वाली लड़कियां दूसरी लड़कियों के मुकाबले ज्यादा दिखावा नहीं करती हैं।

suman
Published on: 8 May 2019 6:41 PM GMT
क्या शराब पीने वाली लड़कियों को लड़के बनाते हैं GF,कैसा होता है इनका अंदाज
X

जयपुर: पुराने समय में शराब से लड़कियां दूर रहती थी लेकिन आज के समय व बदलती जीवनशैली ने लड़कियो को भी शराब का आदि बना दिया है।वे भी खुलकर शराब का सेवन करने लगी हैं। कहते हैं कि जो लड़के बियर पीने वाली लड़की को डेट करते है, वो उन तमाम झंझट से बच सकते हैं जो नॉर्मल होता है। यानि जो लड़कियां ड्रिंक करती हैं उनके साथ रहने के कुछ फायदे भी होते हैं। ये जानकर आपको हैरानी होगी की बियर पीने वाली लड़कियां दूसरी लड़कियों के मुकाबले ज्यादा दिखावा नहीं करती हैं। ये वोदका भी पसंद करती हैं मगर इन्हें बियर के टेस्ट पसंद होता है।

बियर पीने वाली लड़कियां दूसरी लड़कियों जैसे नखरे नहीं करती है, वो बिंदास होती है और आप उसके साथ पल भर में ही घुल-मिल जायेंगे। ऐसी लड़कियां ज्यादा दिखावा नहीं करती है, साथ ये टेंशन नहीं लेती है और ज्यादातर कूल ही रहती है।

बियर पीने वाली लड़कियों को शराब की अलग-अलग ब्रांड की भी जानकारी होती है। ऐसी लड़कियां अपने पार्टनर को हर सिचुएशन में कंफर्टेबल फील करवाना जानती हैं।

जानिए क्यों कोर्ट ने दिल्ली को पानी जारी करने के लिए पूर्व शर्त कर दी अस्वीकार?

ऐसी लड़कियां अक्सर बहुत कूल रहती हैं। ऐसी लड़कियां बियर पीने के लिए कोई वक्त नहीं देखती हैं।वो आपके दोस्त जैसी ही होती है और आप उससे फीलिंग शेयर करेंगे तो वो कभी आपको हर्ट नही करेगी।

ऐसी लड़कियां अपने पार्टनर को कभी भी शॉपिंग के लिए परेशान नहीं करेंगी। ऐसा इसलिए क्योंकि इन्हें शॉपिंग से ज्यादा बियर पसंद होती है।

ऐसी लड़कियां दिखने में भले ही लड़कों जैसी हो पर इसका मतलब यह नहीं कि उनके अंदर लड़कियों वाली फिलिंग नहीं है या प्यार को महसूस नहीं करती है।

suman

suman

Next Story