औरतों वाली बात: बेड पर मूड बनाने के लिए ये 5 तरीके खास

लखनऊ: सेक्स लाइफ एक शादीशुदा जिंदगी मे बेहद अहम रोल निभाती है। सेक्स लाइफ न सिर्फ आपका इमोशनल बॉन्ड बढ़ाता है बल्कि इससे आप दोनों एक-दूसरे के साथ ज्यादा समय बिता पाते हैं। हालांकि, आजकल यह काफी सुनने मे आ रहा है कि शादी के बाद कई कपल्स ऐसे हैं, जिनकी सेक्स लाइफ काफी बोरिंग हो गयी है।

यह भी पढ़ें: मझधार में फंसी जिंदगियों को बचाने पहुंचा जवान, देखें लाईव वीडियो

कई महिलाओं ने इस बात पर सहमति जताई है कि उनके पति अब ज्यादा रुचि के साथ आपसे इंटीमेट नहीं होते हैं। अगर आपके साथ भी ऐसा है तो ये खबर आपके लिए है। आज हम आपको बताएंगे कि आपको अपने पति को खुश कैसे रखना है।

यह भी पढ़ें: आरक्षण बम: चुनाव से पहले भागवत ने छोड़ा अपना ये हथियार

शीशे के सामने बदलें कपड़े

अगर पति बेड पर है तो आप नहाने के बाद शीशे के सामने कपड़े बदले। ऐसा करने से आपका रिफ्लेक्शन पति को शीशे मे जरूर नजर आएगा। इसके बाद तो आपके पतिदेव खुद को रोक ही नहीं पाएंगे।

पति के साथ करें सेक्सटिंग

सेक्स से जुड़े अश्लील मेसेज, फोटोज या वीडियो चैट को सेक्सटिंग कहा जाता है। इसलिए पति के साथ सेक्सटिंग करने का कोई मौका नहीं छोड़े। इससे आप दोनों के बीच की दूरियां बढ़ेंगी नहीं। इसके अलावा रोमांटिक डिनर भी प्लान करिए और फिर मे हॉट सेक्स के लिए तैयार हो जाइए।

यह भी पढ़ें: J&K को लेकर अमित शाह ने डोभाल और अन्य अधिकारियों के साथ की बैठक

सेक्सी लॉन्जरी

महिलाओं को अपनी लॉन्जरी का खास ख्याल रखना चाहिए। आप जब सेक्सी लॉन्जरी पहेंगी तो पति की नजर आप पर पड़ेगी जरूर। यही नहीं, जब भी पति के सामने अनड्रेस हो रही हों तो धीरे-धीरे से हों। उनके सामने बॉडी पर लोशन लगाएं जो उन्हें टीज करेगा।

खुद से करें पहल

कई बार ऐसा होता है कि पति इंटीमेट होने के लिए पहल पहले करते हैं। अगर आपके मामले में भी ऐसा है तो आपको इसे बदलना पड़ेगा। अब से पहल आप करिए। इससे पति की उत्तेजना बढ़ेगी।