×

ऐश्वर्या का ये अंदाज दे रहा उनकी उम्र को भी मात, देखकर हैरान हो जाएंगे सब

suman
Published on: 11 Feb 2019 1:10 AM GMT
ऐश्वर्या का ये अंदाज दे रहा उनकी उम्र को भी मात, देखकर हैरान हो जाएंगे सब
X

जयपुर:ऐश्वर्या राय इन दिनों बेहद कुल दिख रही हैं।उन्होंने मिनिमल मेकअप लुक भी कैरी किया है. ऐश्वर्या का ये अंदाज काफी आकर्षक नजर आ रहा है। बहुत दिनों बाद ऐश्वर्या किसी फोटोशूट में इस तरह नजर आई हैं. ऐश्वर्या राय तस्वीर में न्यूड लिपस्टिक और मैटालिक गोल्ड जैकेट में काफी कूल नज़र आ रही हैं।45 साल की एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में एक जंपसूट और स्टायलिश लॉन्ग ब्लेजर जैकेट में नज़र आईं।

ब्लैक बूट्स और सिल्वर मैटालिक जैकेट और कर्ली हेयर में ऐश्वर्या ने लुक को खास अंदाज़ में कैरी किया हुआ है। ऐश्वर्या हाल ही में फिल्म फन्ने खां में नज़र आईं थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने राजकुमार राव और अनिल कपूर के साथ काम किया था।इस तस्वीर में ऐश्वर्या ब्लैक स्टायलिश अबर-चिक ब्लेजर में नज़र आईं।

ऐश्वर्या अक्सर अपनी बेटी आराध्या के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। ऐश्वर्या कई दिलचस्प बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं. वे सुजॉय घोष और मणिरत्नम के नए प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं. इसके अलावा वे वो कौन थी के रीमेक में भी नजर आ सकती है. इसके अलावा उनकी एक फिल्म अभिषेक बच्चन के साथ भी पाइपलाइन में हैं।

suman

suman

Next Story