×

Best Photographers in Lucknow: लखनऊ के इन बेस्ट फोटोग्राफर से करवाएं कम बजट में वेडिंग शूट

Best Wedding Photographers in Lucknow: बस कुछ ही दिनों में फिर से वेडिंग सीजन शुरु हो जाएगा। ऐसे में किसी भी शादी वाले घर में फोटोग्राफर की काफी जरूरत होती हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 9 Jan 2023 2:13 AM GMT
Popular wedding photo studio in Lucknow
X

Best wedding photographers in Lucknow (Image: Social Media)

Best Wedding Photographers in Lucknow: बस कुछ ही दिनों में फिर से वेडिंग सीजन शुरु हो जाएगा। ऐसे में किसी भी शादी वाले घर में फोटोग्राफर की काफी जरूरत होती हैं। इसके लिए एक अच्छे फोटोग्राफर की भी जरूरत होती है। दरअसल ऐसे में अगर आप भी लखनऊ के बेस्ट फोटोग्राफर हायर करने के बारे में सोच रहे हैं तो यहां आपको आसानी से कुछ ऑप्शन मिल जाएंगे। तो आइए जानते हैं लखनऊ के बेस्ट वेडिंग फोटोग्राफर के बारे में।

ये हैं लखनऊ के बेस्ट वेडिंग फोटोग्राफर्स (Best Wedding Photographers in Lucknow)

Amit Mahendru Photography

अमित महेंद्रू लखनऊ में बेस्ट या यूं कहें तो सर्वश्रेष्ठ फोटोग्राफर में से एक है। अमित महेंद्रू एक पेशेवर फोटोग्राफर भी हैं। वह गुणवत्ता पर नजर रखने के साथ बेस्ट फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी में माहिर हैं। वह अमित महेंद्रू फोटोग्राफी के मालिक हैं और उनकी टीम के सदस्य भी काफी प्रोफेशनल हैं। वे हर एक इमोशन को अपने कैमरे में कैप्चर करना बखूबी जानते हैं। इतना ही नहीं वे ग्राहकों को संतुष्ट करने के लिए उनकी आवश्यकताओं और जरूरतों को समझने के बाद अपनी सेवाएं प्रदान करते हैं। आप शादी, प्री-वेडिंग फोटोशूट, डेस्टिनेशन, फंक्शन, आउटडोर, सिनेमैटिक वेडिंग फिल्म्स, ऑकेजन, सगाई और कैंडिडेट फोटोग्राफी आदि के लिए कॉन्टैक्ट कर सकते हैं।

Timing: सोम-रवि, सुबह 9 बजे से रात 11 बजे तक

Location: B Way Road, Gokhle Marg,, Opposite CID Office, Lucknow, UP

Absolute Wedding Studio

एब्सोल्यूट वेडिंग स्टूडियो लखनऊ में सबसे अच्छे और ट्रेडिशनल वेडिंग फोटोग्राफी स्टूडियो के रूप में मशहूर है। उनकी टीम ग्राहकों को उनकी आवश्यकताओं के अनुसार बेस्ट सेवाएं और बेहतरीन गुणवत्ता प्रदान करती है। एब्सोल्यूट वेडिंग आपके खास पलों की यादों को कैमरे में बहुत ही खूबसूरती से कैद करती है, जो हमेशा आपके साथ रहेगी।


आप दूल्हा, विशेष कार्यक्रम, दुल्हन, मॉडलिंग, वेडिंग, बेबी शूट, पिक्चर्स, फैशन, मैटरनिटी, बच्चे और आउटडोर फोटोग्राफी आदि के लिए कॉन्टैक्ट कर सकते हैं।

Timing: 24 घंटे

Location: Cyber Tower, 80J 8th floor, TC 34/V-2, Levana, Vibhuti Khand, Gomti Nagar, Lucknow, UP

Harsh Photography

हर्ष फोटोग्राफी उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक पेशेवर वेडिंग फोटोग्राफर है। वे इस फोटोग्राफी व्यवसाय को लगभग 25 सालों से अधिक समय से कर रहे हैं। बेस्ट ट्रेडिशनल वेडिंग फ़ोटोग्राफ़रों के लिए ये बेस्ट हैं। उनकी टीम भी अपनी फोटोग्राफी स्किल से लैस है। बता दें आप कैंडिड, प्री-वेडिंग शूट, पारंपरिक फोटो और वीडियोग्राफी, बेबी शूट, शादी, प्री-वेडिंग, बेबी फोटोग्राफी, हल्दी और मेहंदी शूट आदि के लिए संपर्क कर सकते हैं।

Timing: सोम-रवि, सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक

Location: Hind Nagar, Kanpur Road, Near Mamta Gas Agency, Lucknow, UP

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story