×

Famous Momos in Gurgaon: गुड़गांव के इन 5 जगहों पर मिलता है बेस्ट मोमो, जरूर करें ट्राई

Famous Momos in Gurgaon: अगर आप चाइनीज़ खाने के शौकीन हैं तो आपकी फेवरेट लिस्ट में मोमो भी जरूरी शामिल होगा। मोमो का नाम सुनते ही आपके मुंह में पानी भी आ गया होगा।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 20 Aug 2022 2:12 PM GMT
Best Momo in Gurgaon
X
Momo Places in Gurgaon (Image: Social Media)
Click the Play button to listen to article

Famous Momo Places in Gurgaon: अगर आप चाइनीज़ खाने के शौकीन हैं तो आपकी फेवरेट लिस्ट में मोमो भी जरूरी शामिल होगा। मोमो का नाम सुनते ही आपके मुंह में पानी भी आ गया होगा। भारत के हर एक राज्य में मोमो के कई फैन मिल जाएंगे और अगर भी उनमें से एक हैं और गुड़गांव में रहते हैं तो आपको गुड़गांव के कुछ फेमस जगहों के मोमो को जरूरी ट्राई करना चाहिए। आईए आपको बताते हैं गुड़गांव के कुछ मशहूर जगहों के बारे में जहां मिलता है बेस्ट मोमो:

लद्दाखी किचन

लद्दाखी किचन अपने पॉपुलर लद्दाखी व्यंजनों के लिए गुड़गांव में फेमस है। ये लद्दाखी और तिब्बती भोजन को परोसते हैं। गुड़गांव में बेहतरीन लद्दाखी रेस्तरां अपने तिब्बती और नेपाली व्यंजनों और देहाती तिब्बती माहौल के साथ, गुड़गांव में सबसे टेस्टी मोमोज के लिए जाना जाता है। इस रेस्टुरेंट के मेनू में शाकाहारी और मांसाहारी दोनों तरह के लद्दाखी मोमोज शामिल हैं। आप ताज़ा और गर्म मोमोज, तीखी लाल चटनी और मेयोनीज़ के साथ खा सकते हैं। इसके अलावा चॉप्सी, हक्का नूडल्स, सुकुटी मटन या क्रिस्पी हनी चिकन भी ट्राई कर सकते हैं।

पता है: ए -218, सुपरमार्ट -1, डीएलएफ चरण IV, गुड़गांव

समय: 12:00 PM - 11:30 PM

दो लोगों के लिए औसत लागत: रु। 750/

Big Wong

Big Wong भी बेस्ट मोमो के लिए जाना जाता है। यहां कुछ पॉपुलर मोमो वेरिएंट में प्रॉन हा काऊ, कॉर्न एंड वॉटर चेस्टनट, चिकन थाई हर्ब्स, प्रॉन एंड चिव्स थाई हर्ब्स, चिकन सुई मुई और क्रिस्टल वेज आदि शामिल हैं। इसे कई प्रकार के सॉस के साथ परोसा जाता है। आप मोमोज के अलावा सुशी, एशियाई और थाई व्यंजन भी ट्राई कर सकते हैं।

पता है : जी - 40 और 41, ग्राउंड फ्लोर, बानी स्क्वायर मॉल, सेक्टर 50, गुड़गांव

समय: 11:30 AM - 11:00 PM

दो लोगों के लिए औसत लागत : रु। 1200/- (लगभग)

यति - The Himalayan Kitchen

अगर आप गुड़गांव में बेस्ट मोमो की तलाश में हैं तो आपके लिए यति एक बेस्ट ऑप्शन है। दरअसल यहां भूटानी, नेपाली और तिब्बती व्यंजन मिलता है। झोल मोमोज से लेकर यति स्पेशल कोठे मोमोज तक, मोमोज का उनका अलग अंदाज हर मोमो फैन के लिए फेवरेट है। इसके अलावा चिकन और मटन स्टीम मोमोज आपको जरूर ट्राई करना चाहिए। साथ ही चिकन फ्राइड राइस को भी आजमा सकते हैं।

पता है: दूसरी मंजिल, क्रॉस प्वाइंट मॉल, डीएलएफ पीएच-IV, सेक्टर 28, गुरुग्राम

समय: 12:00 PM से 11:00 PM

दो लोगों के लिए लागत: 1200 रुपये

Cafe Lungta

Cafe Lungta गुड़गांव में काफी मशहूर है। यह कैफे हिमालयी व्यंजनों के लिए प्रसिद्ध है। आप यहां नेपाल, भूटान और दार्जिलिंग के व्यंजन का आनंद ले सकते हैं। फ़ारसी का मोमो, दार्जिलिंगी मोमो, चिली मोमो, मोमोचा और उनके प्रसिद्ध मजनू का टीला मोमो के फेमस विकल्पों में से एक हैं।

पता है: एससीओ 23, ग्राउंड फ्लोर, सेक्टर 15,

गुड़गांव

समय: 1:00 PM- 11:00 PM

दो लोगों के लिए औसत लागत: रु। 1200/

Yum Yum Cha

Yum Yum Cha रेस्टोरेंट में चीनी और जापानी मेनू है उपलब्ध हैं, जहां आप इन दिशों का लुफ्त उठा सकते हैं। बेसिक वेजिटेबल डिसम, प्रॉन डिसम, चिकन डिसम, डक एंड क्रैब डिसम को घर में बनी रेड चिली सॉस के साथ परोसा जाता है। आप मोमो के अलावा थाई वेजिटेबल डंपलिंग, चिली चीज़ डिमसम, क्रिस्टल मशरूम डिमसम, बेसिल चिकन डिमसम, चिकन और चिली ऑयल डिमसम, चिली आदि को आज़मा सकते हैं।

पता है: 2ई, ग्राउंड फ्लोर, डीएलएफ साइबर सिटी, सेक्टर 24, गुड़गांव

समय: 12:00 PM - 11:00 PM

दो लोगों के लिए औसत लागत : रु। 1800/

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story