Lucknow Street Food: लखनऊ में यहाँ मिलेगा आपको बढियाँ कोरियन फ्राइड चिकन, ज़बरदस्त हैं यहाँ का स्वाद

Lucknow Street Food: Lucknow Street Food: लखनऊ में आपको अगर कोरियाई खाना खाने का मन करें तो आपके पास कई सारे ऑप्शंस हैं आइये जानते हैं सबसे बेस्ट कोरियन फ़ूड लखनऊ में कहाँ मिलेगा।

Shweta Srivastava
Published on: 25 Oct 2024 11:21 AM GMT
Lucknow Street Food
X

Lucknow Street Food (Image Credit-Social Media)

Lucknow Street Food: अगर आप लखनऊ में हैं और आपको भी कुछ अलग और यूनिक खाने का मन है तो आज हम आपके लिए ऐसी ही एक डिश लेकर आये हैं जो आपको काफी ज़्यादा पसंद आएगी। ये आपको कोरियन फ़ूड स्टाइल में चिकन सर्व करते हैं और वहां का स्वाद आपको काफी अलग और टेस्टी लगेगा। आइये जानते हैं कहाँ मिलेगा ये और इसका प्राइस कितना है।

लखनऊ में यहाँ मिलेगा ज़बरदस्त कोरियन फ्राइड चिकन

भारत में लोग धीरे-धीरे कोरियन फ़ूड की ओर आकर्षित हुए हैं वहीँ आज हम आपको एक ऐसे जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका ज़िक्र अक्सर लखनऊवासियों ने सुना होगा लेकिन शायद ही आपमें से ज़्यादा लोगों को पता होगा कि यहाँ कोरियन फ़ूड भी इतना कमाल मिलता है। आइये अन्ते हैं कहाँ है ये जगह जहाँ का स्वाद चखने के बाद आप कोरियन फ़ूड के दीवाने हो जाओगे।

लखनऊ के 1090 चौराहे के पास चटोरी गली में आपको एक ऐसी स्टाल नज़र आएगी जिसका नाम है कोरियन स्टाइल फ्राइड चिकन जहाँ का ये चिकन अगर आपने खा लिया तो आप सबकुछ भूल जाओगे। इनका स्वाद लजवाब है और कीमत भी ये बहुत ज़्यादा नहीं लेते। इसमें आपको अच्छे खासे चिकन के दो पीस मिलेंगें। जिसमे लिए आपको मात्र 160 रूपए देने होंगें।

ये दोपहर 3 बजे से रात 11 बजे तक अपना स्टाल ओपन रखते हैं तो ऐसे में आप इस बीच कभी भी यहाँ के इस कोरियन फ्राइड चिकन का स्वाद चख सकते हैं। इसके साथ ही इनका दाम भी क्वांटिटी के हिसाब से बिलकुल सही है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story