Top Cinemas Hall In Delhi: दिल्ली कैंट सिनेमाघर में सस्ती टिकट में देखें स्त्री 2, यहां मिलेगी सारी सुविधाएं

Top Cinemas Hall In Delhi: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 सिनेमा घर में रिलीज हो चुकी है। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि दिल्ली में किन सिनेमाघर में आप कम कीमत में यह फिल्म देख सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 18 Aug 2024 2:18 PM GMT
Best Cinemas In Delhi
X

Best Cinemas In Delhi (Photos - Social Media) 

Best Cinemas In Delhi : अगर मूड बोरियत महसूस कर रहा हो या टाइम् अच्छे से सपेन्ड नहीं हो रहा हो तो नॉर्मल सी बात है हर कोई सिनेमा का सहारा लेता है। आज की भागदौड़ में हर कोई व्यक्ति किसी ना किसी डिप्रेशन से जुझ रहा होता है। तो बह अपना स्ट्रेस कम करने के लिए या कोई अपनी खुशी से सिनेमा जरूर देखता है। इस समय श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 लगातार चर्चा में बनी हुई है। 14 अगस्त को फिल्म सिनेमा करो में रिलीज कर दी गई है और अगर अपने लंबे समय से कोई फिल्म नहीं देखी है तो आपको राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार की फिल्म को जरुर देखना चाहिए। फिल्म का पहला हिस्सा दर्शकों को काफी पसंद आया था और अब दूसरे हिस्से को भी अच्छा रिस्पांस मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। भारत की राजधानी दिल्ली, देश के उत्तरी भाग में एक विशाल महानगरीय क्षेत्र है।चलिए आपको बताते हैं कि दिल्ली के किन सिनेमाघर में आप सस्ती कीमत पर यह फिल्म देख सकते हैं।

पीवीआर आईमैक्स वसंत कुज (PVR IMAX Vasant Kuj)

यह वसंत कुंज में मौजूद है जहां पर आप स्त्री 2 के लिए अपनी बुकिंग कर सकते हैं। यह सबसे बेहतरीन सिनेमा हॉल है और यहां पर दर्शकों को अच्छी क्वालिटी में पिक्चर देखने को मिलती है।

PVR IMAX Vasant Kuj


पीवीआर डायरेक्टर्स कट, वसंत कुंज (PVR Director's Cut, Vasant Kunj)

यह भी वसंत कुंज में मौजूद है जहां पर आपको साउथ दिल्ली का क्राउड देखने कोमिलेगा। साउथ दिल्ली के लड़के लड़कियों की लिस्ट में यह पहले नंबर पर आता है। आप ऑनलाइन या फिर वहां जाकर अपनी बुकिंग कर सकते हैं और आपको यहां हर प्रकार के सुविधा मिलेगी।

PVR Director's Cut, Vasant Kunj


आईनॉक्स नेहरू पैलेस (INOX Nehru Palace)

यह दिल्ली का एक प्रमुख सिनेमा हॉल है जहां फिल्म देखने जा सकते हैं। यहां पर बैठने के लिए आरामदायक जगह, क्रिस्टल क्लियर डिजिटल प्रोडक्शन और इमर्सिव साउंड है जो फिल्म की क्वालिटी बढ़ाता है।

INOX Nehru Palace

कार्निवल सिनेमा पैसिफिक मॉल, सुभाष नगर (Carnival Cinema Pacific Mall Subhash Nagar)

सुभाष नगर के पैसिफिक मॉल में कार्निवल सिनेमा मौजूद है जहां के फायदे कीमत में बेहतरीन फिल्म का आनंद ले सकते हैं। इस सिनेमा घर में कई सारे स्क्रीन है जहां पर बॉलीवुड, हॉलीवुड ओरिजिनल फिल्में दिखाई जाती है। टिकट सस्ता होने की वजह से यहां पर कॉलेज गोइंग स्टूडेंट्स कम पैसों में अच्छी फिल्म का मजा लेने पहुंचते हैं।

Carnival Cinema Pacific Mall Subhash Nagar


Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story