×

लड़कों को पटाने के लिए ये 8 टिप्स आजमाती हैं लड़कियां, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

By
Published on: 1 Dec 2016 9:25 AM GMT
लड़कों को पटाने के लिए ये 8 टिप्स आजमाती हैं लड़कियां, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान
X

girls

लखनऊ: अक्सर आपने सुना होगा कि लड़के लड़कियों को पटाने के लिए नए-नए तरीके अपनाते हैं। कोई उन्हें शॉपिंग ले जाता है, तो कोई उनके सामने स्टाइल मारता है। तो वहीं कोई जान-बूझकर उनकी फ्रेंड से दोस्ती करता है। ताकि जिसे वह पसंद करते हैं, उसका ध्यान उनकी ओर आए। लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि लडकियां लड़कों को पटाने के लिए क्या करती हैं? इसमें शॉक होने की बात नहीं है कि लड़कियां भी लड़कों को पटाने के लिए तरह-तरह के टिप्स आजमाती हैं।

तो आज हम आपको बताते हैं वो टिप्स, जिन्हें लड़कियां लड़कों को पटाने के लिए ट्राई करती हैं। इनमें से कुछ टिप्स तो ऐसे हैं, जिन्हें जानकर आप हैरान हो जाएंगे। यकीन नहीं होगा कि मासूम सी दिखने वाली लड़कियां लड़कों को पटाने के लिए यह सब भी कर सकती हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए लड़कों को पटाने का लड़कियों का पहला स्टेप

girls10

लड़कियों को जो लड़का पसंद आता है और उनसे वह दोस्ती करना चाहती हैं, तो सबसे पहले वह उसके दोस्तों से दोस्ती करती हैं। फिर धीरे-धीरे उसके बारे में जानना शुरू करती हैं। इसके लिए लड़के के दोस्तों से भी बात करना शुरू कर देती हैं और उसकी हर पसंद को पसंद जानने की कोशिश करती हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए लड़कों को पटाने का लड़कियों का दूसरा स्टेप

boys

वैसे तो किसी भी लड़के को पटाने के लिए लड़की की एक स्माइल ही काफी होती है, लेकिन कई बार वह जिसे पटना चाहती हैं, वह जल्दी नहीं पटता है। इस कंडीशन में लड़कियां पहले उस लड़के से दोस्ती करती हैं। अगर वह लड़का उनकी क्लास या फिर कॉलोनी का हुआ, तो अन्य बहाना ढूंढने की जरूरत ही नहीं होती है। वह उसकी फैमिली के बारे में अक्सर बातें करती हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए लड़कों को पटाने का लड़कियों का तीसरा स्टेप

girl4

लड़के सबसे पहले लड़कियों की स्माइल पर फ़िदा होते हैं। इस लिए लड़कियों को जिस लड़के को पटाना होता है, उसे देखकर वह अक्सर स्माइल कर देती हैं, इस वजह से उनका आधा काम वैसे ही हो जाता है। इस तरह से लड़कियां लड़कों को अपनी ओर अट्रैक्ट करने की कोशिश करती हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए लड़कों को पटाने का लड़कियों का चौथा स्टेप

girl5

अगर लड़की बेफिक्री टाइप सी है और उसे अपने दिल की बात किसी से कहने में कोई हिचक नहीं महसूस होती है। तो लड़कों को पटाने के लिए वह अपनी फ्रेंड्स की भी हेल्प लेती हैं। वह जान-बूझकर अपनी फ्रेंड्स को उस लड़के से बात करने के लिए कहती हैं ताकि बाद में उस लड़के का नंबर उन्हें मिल सके।

आगे की स्लाइड में जानिए लड़कों को पटाने का लड़कियों का पांचवा स्टेप

girl1

'ये रेशमी जुल्फें, ये शरबती आंखें, इन्हें देखकर जी रहे हैं सभी' इस गाने में राजेश खन्ना जी ने हीरोइन को उसके बालों की इम्पोर्टेंस समझाई थी। आज के टाइम पर लड़कियां लड़कों को पटाने के लिए अपने बालों का भी यूज करती हैं। लड़कियां लड़के से मिलने जाने से पहले अपने बालों पर ज्यादा से ज्यादा ध्यान देती हैं। लड़के उन्हें बार-बार देखें इसके लिए वह बार-बार अपने बालों को संवारती हैं। जिसके कारण लड़के उनके बालो को देख कर उनपे फ़िदा हो जाते हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए लड़कों को पटाने का लड़कियों का छठा स्टेप

girl9

सुनकर यह भले ही थोड़ा अटपटा लगे, लेकिन यह सच है। एक रिसर्च के मुताबिक ज्यादातर लड़के लड़कियों के लेग्स और ब्रेस्ट को देखकर दीवाने हो जाते हैं और यह बात रिसर्च ने भी कह दिया है। लेकिन सच तो यह है कि लड़के लड़कियों की स्माइल पर फ़िदा होते हैं। बावजूद इसके लड़कियां लड़कों का ध्यान अट्रैक्ट करने के लिए अपनी ब्रेस्ट और लेग्स का यूज करती हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए लड़कों को पटाने का लड़कियों का सातवां स्टेप

girl8

लड़कियां थोड़ा चालू टाइप की होती हैं वह जिस लड़के को पसंद करती हैं, उसके दोस्तों में यह बात फैला देती हैं कि वह उसे पसंद करती हैं। ताकि उस लड़के के दोस्त उसे मिर्च-मसाला लगाकर उसके सामने पेश करें।

आगे की स्लाइड में जानिए लड़कों को पटाने का लड़कियों का आठवां स्टेप

girl2

आजकल ज्यादातर लड़कियां लड़कों को पटाने के लिए सोशल साइट्स कि हेल्प लेती हैं। वह उसकी फ्रेंड लिस्ट में एड होने के बाद उसकी पिक्चर्स व पोस्ट लाइक करती हैं। इतना ही नहीं वह लड़कों के पोस्ट पर कमेंट करने से भी नहीं कतराती हैं और जल्द ही लड़कों की नजरों में आ जाती हैं। इसके साथ ही वह ऐसी फोटोज सोशल मीडिया में अपलोड करती है,जिसकी वजह से वह लड़का उनकी ओर ध्यान देने पर मजबूर हो जाए।

आगे की स्लाइड में जानिए लड़कों को पटाने का लड़कियों का आठवां स्टेप

girl3

जब लड़कियों की उनके मनपसंद लड़के से दोस्ती हो जाती है। तो वह किसी न किसी बहाने से लड़कों को फोन करना शुरू कर देती हैं या उनके फोन पर प्यार भरी शायरियां मैसेज करना शुरू कर देती हैं।

अब जब लड़कियां इतना सब कुछ करती हैं, तो जाहिर है कि लड़के उनपर लट्टू तो हो ही जाएंगे।

Next Story