×

BOYS की चाल से जुड़ा है दिल का रिश्ता, ऐसे चलेंगे तो पास आएंगी GIRLS

suman
Published on: 26 Feb 2018 12:42 AM GMT
BOYS की चाल से जुड़ा है दिल का रिश्ता, ऐसे चलेंगे तो पास आएंगी GIRLS
X

जयपुर: मनुष्य की चाल कुछ न कुछ कहती है और चलने के तरीके ये बताते हैं कि आपका नेचर कैसा हैं। आप कितना पॉजीटिव सोचते हैं या कितना नेगेटिव। वैसे तो लड़कियों के चाल पर तो कई गाने बन गए है, लेकिन हम बात कर रहे हैं लड़कों के चाल के बारे में। आइए जानते हैं चाल से नेचर के बारें में।

यह पढ़ें...ये हैं वो 5 REASON, जिनकी वजह से लड़कियां नहीं आतीं लड़कों के पास

लड़कों की ये चाल नापसंद करती है लड़कियां

वे लड़के जो छोटे-छोटे कदम रखकर धीमे चलते हैं, उनका जीवन थोड़ा कशमकश भरा होता है। वे थोड़ी सी बातों में ही परेशान हो जाते हैं।जो लड़के अपने कंधे आगे की और झुकाकर चलते हैं वे थोड़ी आलसी प्रवृति के होते हैं, परिश्रमी, लेकिन निर्णय लेने में दस बार सोचते है। धीमी गति से चलते हैं या पैरों को घसीटकर चलते हैं, वे सहमे हुए और दुखी स्वभाव के होते हैं। इनमें डिप्रेशन की संभावना अधिक होती है। ऐसे लड़कों से दूर भागती है लड़कियां।

ऐसे लड़के पहली पसंद

लड़के जिनकी चाल चलने में तेज होती है। वे बड़े उत्साह और आगे बढ़ने वाले नेचर के होते हैं, और इनका शरीर आकर्षक होता है। जो लड़के पैरों के साथ हाथों को हिलाकर चलते हैं वे बहुत चतुर और जिंदादिल के होते हैं। पॉजीटिव सोच वाले भी होते हैं। ऐसे लड़के लड़कियों की पहली पसंद होते हैं।

इनके चाल और कॉन्फिडेंट की दीवानी

वे लड़के जो जमीन पर पैरों को दबाव दे कर चलते हैं, स्ट्रॉन्ग और जिद्दी स्वभाव के होते हैं और अपनी बातों पर अड़िग रहने वाले होते हैं। वे लड़के जो लंबे-लंबे कदम रखकर चलते हैं। वे कॉन्फिडेंट और बहुत स्ट्रॉन्ग होते हैं, इनका नेचर हमेशा से ही दूसरों से आगे रहने की होती है।

suman

suman

Next Story