×

Kannauj News: किशोरी से मारपीट के बाद जबरन दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

Kannauj News: पिता ने रिपोर्ट में बताया कि बकरी चरा कर घर लौटते समय गोपाल ने उसकी पुत्री को जबरन पकड़ लिया और तिली के खेत में ले जाकर उसका गला दबाते हुए मारपीट कर दुष्कर्म किया।

Pankaj Srivastava
Published on: 1 Sep 2023 12:35 PM GMT (Updated on: 1 Sep 2023 12:08 PM GMT)
Kannauj News: किशोरी से मारपीट के बाद जबरन दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट
X
(Pic: Newstrack)

Kannauj News: महिला और लड़कियां आज कहीं भी सुरक्षित नहीं है। उसके साथ आए दिन अपराध की घटनाएं हो रहीं हैं। कहीं उन्हें पीटा जा रहा है तो कहीं उनके साथ दरिंदगी हो रही है। ताजा मामला यूपी के कन्नौज से है। कन्नौज जिले में खेत में बकरी चरा रही किशोरी को युवक ने पकड़ लिया और गला दबाकर मारपीट की। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह घर पहुंची किशोरी ने परिजनों को इस घटना की जानकारी। किशोरी के पिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर नामजद व अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

आरोपी युवक मौके से फरार

गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित पिता का कहना है कि उसकी 12 वर्षीय पुत्री घर से बकरी चराने अपने तिली के खेत में गई थी। उसी खेत के पास ग्राम भंवरगाढ़ा निवासी गोपाल ट्रैक्टर से खेत की तराई का कार्य कर रहा था जबकि एक अन्य अज्ञात व्यक्ति वहीं खड़ा था। बकरी चरा कर घर लौटते समय गोपाल ने उसकी पुत्री को जबरन पकड़ लिया और तिली के खेत में ले जाकर उसका गला दबाते हुए मारपीट कर दुष्कर्म किया। इसके बाद किशोरी के चीखने चिल्लाने पर दोनों युवक फरार हो गए। किसी तरह घर पहुंची किशोरी ने परिजनों को आपबीती सुनाई। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

आरोपी जल्द होगा गिरफ्तार - कोतवाल जय प्रकाश शर्मा

सूचना पर पहुंची सीओ सदर प्रियंका बाजेपई व कोतवाल जेपी शर्मा ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। इसके बाद पुलिस ने किशोरी को नगर के सीएचसी पर भर्ती कराया जहां से उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर कर दिया गया। इस मामले को लेकर कोतवाल जय प्रकाश शर्मा ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि हो सकेगी। फिलहाल मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story