×

सीतापुर हत्याकांड: मृतक के घर से लौट रहे AAP नेताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आदमी का पार्टी का प्रतिनिधि मंडल सीतापुर में सेवानिवृत्त शिक्षक कमलेश चन्द्र मिश्रा के परिवार से मिल कर वापस लौट रहा था। इस दौरान पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया।

Shivani
Published on: 12 Sep 2020 5:01 PM GMT
सीतापुर हत्याकांड: मृतक के घर से लौट रहे AAP नेताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के महोली थाना क्षेत्र में रिटायर टीचर कमलेश मिश्रा की हत्या के बाद शनिवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह और पार्टी प्रतिनिधिमंडल मृतक के घर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे। लखनऊ वापसी के दौरान पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस सभी को अटरिया से पहले स्थित श्रीराम लॉन में ले आई।

आप प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह को पुलिस ने लिया हिरासत में

दरअसल, आदमी का पार्टी का प्रतिनिधि मंडल सीतापुर स्थित महोली के सेवानिवृत्त शिक्षक कमलेश चन्द्र मिश्रा के परिवार से मिल संवेदना व्यक्त करके वापस लौट रह था। इस दौरान पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया।

ये भी पढ़ेंः BJP नेता से गाली-गलौजः जेई ने की अभद्रता, ऑडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

सभाजीत सिंह ने योगी राज सरकार पर ब्राह्मणों की हत्या को लेकर बोला हमला

वहीं मृतक के परिवार से मिलने पहुंचे आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि योगी राज में ब्राह्मणों की हत्या थमने का नाम नहीं ले रही है। लगता है कि पूरे प्रदेश में ब्राह्मण निशाने पर हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आये दिन हत्या,लूट,फिरौती और बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं। योगी राज में कानून व्यवस्था ध्वस्त है और अपराधी मस्त।

sitapur retired teacher murder case AAP leader arrested after meet victim family

सीतापुर में रिटायर टीचर की हत्या

बता दें कि कमलेश मिश्रा की बड़े ही निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी थी। हाल में सुबह मन्दिर में पूजा करने जा रहे रिटायर्ड शिक्षक कमलेश मिश्र की ईंट पत्थर से कूच कूच कर हत्या कर दी गई। बदमाशों का इससे भी मन नहीं भरा तो गोली भी मार दी।

ये भी पढ़ेंः उद्धव ठाकरे पर पूर्व नौसेना अधिकारी का निशाना, कहा- …तो मुख्यमंत्री दे दें इस्तीफा

शोक जताने ब्राह्मण के घर भी नहीं जा सकते

इसी को लेकर आम आदमी पार्टी ने योगी सरकार को ब्राह्मण विरोधी बताया और कहा कि योगी राज में आप किसी ब्राह्मण की हत्या पर शोक संवेदना जताने उनके घर भी नहीं जा सकते। योगी सरकार की पुलिस अपराध और अपराधियों पर लगाम भले ही न लगा पाए लेकिन शोक जताने जा रही महिला नेता से दुर्व्यवहार में कोई कोताही नहीं कर रही।

sitapur retired teacher murder case AAP leader arrested after meet victim family

महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव से भी अभद्रता

बताया जा रहा है कि सीतापुर पुलिस ने शोक संवेदना जताने गई महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव के साथ भी अभद्रता की थी। पुलिस के इस रवैये से नाराज राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा 'योगी जी आपकी पुलिस ने किस अधिकार से एक महिला नीलम यादव को प्राइवेट गेस्ट हाउस में रोका है आपकी सरकार का ऐसा घिनौना चेहरा शोक व्यक्त करने वालों के साथ अभद्रता।'



दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story