×

उद्धव ठाकरे पर पूर्व नौसेना अधिकारी का निशाना, कहा- ...तो मुख्यमंत्री दे दें इस्तीफा

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्होंने कहा कि मेरे साथ बहुत बुरा हुआ। मैं एक वरिष्ठ नागरिक हूं। शिवसैनिक मुझे बात करने के लिए बुलाए थे, लेकिन बिना बातचीत किए ही उन्होंने मुझे पीटना शुरू कर दिया।

Newstrack
Published on: 12 Sep 2020 3:04 PM GMT
उद्धव ठाकरे पर पूर्व नौसेना अधिकारी का निशाना, कहा- ...तो मुख्यमंत्री दे दें इस्तीफा
X
पूर्व नौसेना अधिकारी ने कहा कि मैं एक वरिष्ठ नागरिक हूं। शिवसैनिक मुझे बात करने के लिए बुलाए थे, लेकिन बिना बातचीत किए ही उन्होंने मुझे पीटना शुरू कर दिया।

मुंबई: शिवसैनिकों के हमले में घायल रिटायर्ड नौसेना अधिकारी मदन शर्मा को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। मुंबई में पूर्व नौसेना अधिकारी की पिटाई का मामला अब गरम हो गया है। शिवसेना कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आलोचना वाले कार्टून को व्हट्सएप पर शेयर करने पर नौसेना के पूर्व अधिकारी की पिटाई की थी।

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्होंने कहा कि मेरे साथ बहुत बुरा हुआ। मैं एक वरिष्ठ नागरिक हूं। शिवसैनिक मुझे बात करने के लिए बुलाए थे, लेकिन बिना बातचीत किए ही उन्होंने मुझे पीटना शुरू कर दिया। इसके साथ ही मारपीट करने के बाद गिरफ्तारी के लिए मेरे घर पुलिस भेज दी गई। पुलिस पर राजनीतिक दबाव है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार कानून व्यवस्था नहीं संभाल सकती है तो उद्धव ठाकरे को इस्तीफा दे देना चाहिए।

उन्होंने पत्रकारों से कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मेरे हालचाल लिया, मैंने उन्हें घटना के बारे में जानकारी दी है। रक्षा मंत्री ने सहायता का वादा किया है। मैंने सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने बताया कि बातचीत के दौरान रक्षा मंत्री ने कहा कि पूर्व सैनिक पर इस तरह का हमला अत्यंत खेदजनक है और इसे स्वीकार नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ें...टमाटर हुआ महंगा: आया इतना उछाल, दाम सुन उड़ जाएंगे होश

रिटायर्ड नौसेना अधिकारी ने कहा कि कंगना रनौत की घटना से मुझे निराशा हुई थी। वाट्सऐप ग्रुप जिसमें मैंने तस्वीर शेयर की है, उसमें विधायक और सांसद हैं। किसी को आपत्ति नहीं थी। अगर उन्हें आपत्ति थी तो मुझसे बात करनी चाहिए थी।

Naval Officer Madan Sharma

यह भी पढ़ें...कंगना-राज्यपाल की मुलाकात: फंस सकती है BMC, दोनों का होगा आमना-सामना

''उद्धव ठाकरे को जनता से माफी मांगनी चाहिए''

उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे को जनता से माफी मांगनी चाहिए। उनके पास बड़े से व्यवहार करने का संस्कार नहीं है। बालासाहब महान कॉर्टूनिस्ट थे। कॉर्टून से चीजें निकलकर ऊपर आती हैं। इस कॉर्टून को इनाम देना चाहिए।

गौरतलब है कि पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कार्टून शेयर किया था। इस बात से नाराज शिवसेना कार्यकर्ताओं ने उनको जमकर पीटा था। बाद में छह आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, लेकिन शनिवार दोपहर तक सभी आरोपियों को 5 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत पुलिस ने जमानत दे दी।

यह भी पढ़ें...लालू यादव: कभी बिहार से दिल्ली तक बोलती थी तूती, आज जी रहे ऐसी लाइफ

राजनाथ सिंह बोले- ऐसा हमला बिल्कुल स्वीकार्य नहीं

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि रिटायर्ड नौसेना अधिकारी मदन शर्मा से बात की। उनपर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया था। पूर्व सैनिक पर इस तरह का हमला बिल्कुल स्वीकार नहीं है। मैं कामना करता हूं कि मदन जी जल्द ठीक हो जाएं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story