×

कंगना-राज्यपाल की मुलाकात: फंस सकती है BMC, दोनों का होगा आमना-सामना

कंगना रविवार शाम राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करने वाली हैं। कंगना गवर्नर संग BMC द्वारा उनके दफ्तर को तोड़े जाने पर चर्चा कर सकती हैं।

Shivani
Published on: 12 Sep 2020 1:46 PM GMT
कंगना-राज्यपाल की मुलाकात: फंस सकती है BMC, दोनों का होगा आमना-सामना
X

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच जारी घमासान में अब महाराष्ट्र के राज्यपल अहम भूमिका निभा सकते हैं। कंगना रविवार शाम राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करने वाली हैं। कहा जा रहा है कि कंगना की गवर्नर संग ये मुलाकात बीएमसी द्वारा उनके दफ्तर को तोड़े जाने के सम्बन्ध हैं। वे इस दौरान राज्यपाल के सामाने अपनी सुरक्षा और बीएमसी की कार्रवाई पर चर्चा कर सकती हैं।

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी की कंगना से मुलाकात कल

दरअसल, कंगना रनौत रविवार शाम 4.30 बजे महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुकालात करेंगी। उनकी ये मुलाक़ात काफी अहम मानी जा रही हैं। वैसे तो कहा जा रहा है कि कंगना बीएमसी की कार्रवाई के तहत उनके दफ्तर को गिराए जाने को लेकर राज्यपाल से मुलाक़ात करने वाली हैं, लेकिन ध्यान देने वाली बात हैं कि राज्यपाल पहले ही इस मामले में अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं।

 kangana ranaut to meet maharashtra governor BS koshiyari in mumbai

ये भी पढ़ेंः Attack On Retired Navy Officer: कंगना से स्वरा तक सब ने की निंदा, किए ये ट्वीट

राज्यपाल सीएम उद्धव के खिलाफ जता चुके नाराजगी

बता दें कि राज्यपाल ने इस प्रकरण में पहले ही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के प्रमुख राजनीतिक सलाहकार अजॉय मेहता को तलब भी किया था। उन्होंने ठाकरे के अडवाइजर अजॉय मेहता के समक्ष सीएम के खिलाफ नाराजगी जताई थी। कहा जा रहा है कि अब राज्यपाल इस पूरे प्रकरण की एक रिपोर्ट तैयार करवा रहे हैं, जिसे केंद्र को भेजी जाएगी।

 kangana ranaut to meet maharashtra governor BS koshiyari in mumbai

ये भी पढ़ेंः गरजे कंगना के पिता: मोदी सरकार का जताया आभार, शिवसेना पर बोला हमला

ऑफिस को किया तबाह

आपको बता दें, जब से कंगना के ऑफिस पर BMC का बुलडोज़र चला हैं तब से उनके समर्थन में कई लोग आगे आए हैं और twitter पर उनके नाम से हैश टैग भी चलने लगे हैं। वही उनके फैन्स के साथ कई राजनेता तो कई बॉलीवुड स्टार्स भी उनका समर्थन करते देखे गए। ये मामला अभी ठंडा हुआ नहीं कि अब उनपर ये इलज़ाम लगाए जा रहे हैं कि कंगना का भी ड्रग्स कनेक्शन है और उसकी जांच की जाएगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story