×

गरजे कंगना के पिता: मोदी सरकार का जताया आभार, शिवसेना पर बोला हमला

कंगना के पिता अमरदीप सिंह रनौत ने कंगना की हिम्मत की सराहना की। पिता ने कहा मेरी बेटी ने हक के लिए आवाज उठाई है और यह कोई बुरी बात नहीं है।

Newstrack
Published on: 12 Sep 2020 11:41 AM GMT
गरजे कंगना के पिता: मोदी सरकार का जताया आभार, शिवसेना पर बोला हमला
X

पिछले कुछ दिनों से देश का सबसे बड़ा मुद्दा बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनावत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच चल रहा विवाद है। अब ये विवाद सिर्फ कंगना और संजय राउत के बीच नहीं रह गया है। बल्कि अब देश का सबसे बड़ा मुद्दा बन गया है। क्योंकि एक ओर है महाराष्ट्र सरकार जिसमें प्रमुख रूप से शिवसेना। तो वहीं दूसरी ओर देश की सत्ता पर राज करने वाली बीजेपी।

क्योंकि अब भारतीय जनता पार्टी खुल कर अभिनेत्री कंगना रनौत के समर्थन में आ गई है। कंगना के प्रति बीजेपी का प्यार देख कर कंगना की मां ने अधिकारिक रूप से बीजेपी ज्वाइन भी कर ली। इस पूरे मामले के बीच अब पहली बार कंगना के पिता अमरदीप सिंह रनौत सामने आए हैं। और उन्होंने सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के प्रति आभार व्यक्त किया है।

मेरी बेटी ने हक के लिए उठाई आवाज

Kangna father पहली बार मीडिया के सामने आए कंगना के पिता (फाइल फोटो)

पहली बार मीडिया से रूबरू होते हुए कंगना के पिता अमरदीप सिंह रनौत ने कंगना की हिम्मत की सराहना की। पिता ने कहा मेरी बेटी ने हक के लिए आवाज उठाई है और यह कोई बुरी बात नहीं है। कंगना के पिता मीडिया के सामने आते ही प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का धन्यवाद व्यक्त करना नहीं भूले।

ये भी पढ़ें- Parveen Babi A Life: इन पर लिखी किताब, पत्रकार करिश्मा ने खोले कई राज़

उन्होने Y श्रेणी की सुरक्षा देने के लिए हिमाचल की बीजेपी सरकार का भी आभार व्यक्त किया। अमरदीप सिंह रनौत कहा कि कुछ लोगों के ये बात बुरी लगी है, तो उन्हें क्यों बुरी लगी, यह तो वही बता पाएंगे। पिता ने अपनी बेटी का सपोर्ट करते हुए कहा कि कंगना रनौत ने अच्छी बात की इसलिए देश के लोगों ने उनका साथ दिया और सपोर्ट किया।

हमें अपनी बेटी पर गर्व- आशा रनौत

Kangna Mother सपोर्ट में उतरीं कंगना की मां (फाइल फोटो)

कंगना के पिता अमरदीप सिंह एक दिन पहले उनकी पत्नी और कंगना की मां आशा रनौत भी मीडिया के सामने आईं थीं। और उन्होंने भी अपनी बेटी का भरपूर समर्थन किया था। कंगना की मां ने एक ओर जहां शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार पर जमकर निशाना साधा था। वहीं बीजेपी की प्रशंसा करना वो भी नहीं भूलीं। और उन्होंने हिमाचल सरकार और वहां के मुख्यमंत्री का कंगना को वाई प्लस सिक्योरिटी देने के लिए आभार भी व्यक्त किया था।

ये भी पढ़ें- खतरे में बॉलीवुड: 80% सितारे फंसने की कगार पर, ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू

कंगना की मां का कहना है कि वह अपनी बेटी पर गर्व करती हैं। कंगना की मां आशा रनौत ने कहा कि हमें अपनी बेटी पर गर्व है। वह हमेशा सच्चाई के साथ खड़ी रही है। हम गृहमंत्री अमित शाह का भी धन्यवाद करते हैं। हमारा परिवार लंबे समय से कांग्रेस में ही था. यहां सब जानते हैं। इसके बावजूद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सुरक्षा दी। केंद्र सरकार ने सुरक्षा दी. हम उनका आभार व्यक्त करते है।

Newstrack

Newstrack

Next Story