×

खतरे में बॉलीवुड: 80% सितारे फंसने की कगार पर, ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू

सुशांत सिंह मर्डर केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को सामने आए ड्रग्स एंगल के चलते मुंबई और गोवा में करीब 7 जगहों पर छापेमारी की है। NCB को रिया ने बताया बॉलीवुड के 80 प्रतिशत स्टार्स ड्रग्स लेते हैं।

Newstrack
Published on: 12 Sep 2020 11:26 AM GMT
खतरे में बॉलीवुड: 80% सितारे फंसने की कगार पर, ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू
X
सुशांत सिंह मर्डर केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को सामने आए ड्रग्स एंगल के चलते मुंबई और गोवा में करीब 7 जगहों पर छापेमारी की है।

मुंबई: सुशांत सिंह मर्डर केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को सामने आए ड्रग्स एंगल के चलते मुंबई और गोवा में करीब 7 जगहों पर छापेमारी की है। ऐसे में सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में कार्रवाई के अगले कदम को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के मुंबई स्थित कार्यालय में उच्च-स्तरीय बैठक होगी। इसके साथ ही सुशांत मर्डर केस में ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती ने कथित तौर पर एनसीबी के सामने बड़ा खुलासा किया है।

ये भी पढ़ें...चीन कांपा 3 रत्नों से: एक झटके में करेगें चकना-चूर, दफन होंगे नापाक इरादें

80 प्रतिशत स्टार्स ड्रग्स लेते

रिया चक्रवर्ती ने कबूल किया है कि अभिनेत्री सारा अली खान और रकुल प्रीत, डिजाइनर सिमोन खंबाटा, सुशांत के दोस्त और पूर्व प्रबंधक रोहिणी अय्यर और फिल्म निर्माता मुकेश छाबड़ा ने नशीले पदार्थों का सेवन किया है। ऐसे में रिया ने आगे बताया बॉलीवुड के 80 प्रतिशत स्टार्स ड्रग्स लेते हैं।

rhea chakraborty arrested फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...बंटी और बबली 2: फैन्स का इंतज़ार खत्म, दिखेंगा ठगों का नया जोड़ा

25 प्रमुख बॉलीवुड सितारों को बुलाने की तैयारी

सूत्रों से जानकारी मिली है कि एनसीबी ड्रग्स जांच में 25 प्रमुख बॉलीवुड सितारों को बुलाने की तैयारी में है। रिया ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को दिए अपने बयान में कथित तौर पर सुशांत के लिए ड्रग्स की खरीद में अपनी भूमिका और वित्त संभालने की बात स्वीकार कर ली थी।

इससे पहले सूत्रों में दावा किया था कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की पूछताछ के दौरान, रिया ने बॉलीवुड हस्तियों के कुछ नामों का खुलासा किया था, जो दवाओं का सेवन और उनकी खरीद करते हैं।

हालांकि बॉलीवुड इंडस्ट्री के लगभग 15 लोग नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के रडार पर हैं। ये भी पता चला है कि ये बी-श्रेणी के अभिनेता हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के हिसाब से इन हस्तियों में से कुछ दवाओं के खरीददार हैं और कुछ उपभोक्ता हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच में यह भी पता चला है कि कुछ सर्कल ऐसे भी हैं जो सेलिब्रिटीज को ड्रग्स की खरीद और आपूर्ति करते हैं।

Rhea Chakravarthy drug

ये भी पढ़ें...Varun Dhawan ने शेयर की गर्लफ्रेंड संग तस्वीर, बताया लाइफ में उनकी अहमियत

कुरियर वाले व्यक्ति ने खुलासा किया

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच में ये भी पता चला कि शोविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत ने अप्रैल में लॉकडाउन के दौरान सुशांत के घर से रिया के घर तक ड्रग्स की डिलीवरी के लिए कुरियर सेवा का इस्तेमाल किया था।

साथ ही कुरियर वाले व्यक्ति ने पुष्टि की है कि उसने लॉकडाउन के दौरान दीपेश सावंत से कुरियर लिया शौविक चक्रवर्ती को दिया था। अब बॉलीवुड के बड़े-बड़े लोगों को नाम सामने आने की देरी है।

ये भी पढ़ें...ऑनलाइन गेमिंगः सिनेमा के मुकाबले बहुत बड़ा है कारोबार, बच्चों में लोकप्रिय

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story