×

बंटी और बबली 2: फैन्स का इंतज़ार खत्म, दिखेंगा ठगों का नया जोड़ा

इस फिल्म के हिट होने के बाद कई सालों से ये कयास लगाया जा रहा था, कि जल्द ही इस फिल्म की दूसरी कड़ी आएगी, अब दर्शकों के लिए खुशखबरी हैं कि इस फिल्म की दूसरी कड़ी की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं।

Monika
Published on: 12 Sep 2020 9:25 AM GMT
बंटी और बबली 2: फैन्स का इंतज़ार खत्म, दिखेंगा ठगों का नया जोड़ा
X
दिखेंगा ठगों का नए जोड़ा (file photo )

साल 2005 की ब्लाकबस्टर फिल्मों में से एक ‘बंटी और बबली’ की जोड़ी ने खूब धमाल मचा दिया था। फिल्म में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया था। ख़बरों की माने तो इस फिल्म के बाद से कई बदमाश चोरों की जोड़ी ने भी अपना नाम बंटी और बबली रख लिया था। जिससे चोरी की वारदातों में अचानक तेज़ी आई थी।

फिल्म थी हिट

इस फिल्म के हिट होने के बाद कई सालों से ये कयास लगाया जा रहा था, कि जल्द ही इस फिल्म की दूसरी कड़ी आएगी लेकिन सालों बीत गए और लोगों ने भी उम्मीद छोड़ दी थी। लेकन अब दर्शकों के लिए खुशखबरी हैं कि इस फिल्म की दूसरी कड़ी की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं।



ये भी पढ़ें:कांग्रेस में नया पद: बागी नेता बने ‘चिट्ठी लेखक’, संगठन से हुए बाहर

कोरोना के बीच सूटिंग हुई

कोरोना के चलते रुकी फिल्म ‘बंटी और बबली’ की शूटिंग आखिरकार पूरी हो ही गई। पहले भाग में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी दोनों कानपुर पहुंचे थे। इस बार फिल्म की शूटिंग पहले दुबई में हुई और फिर मुंबई में। इस बार नए कलाकारों को छोरी करते देखना ये एक नया चलेंगे होगा दर्शकों को लुभाने के लिए. आपको बता दें इस फिल्म की शूटिंग शुक्रवार को पूरी हो गई।

नए कलाकार के साथ

फिल्म में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी नज़र आयेंगे। मार्च के बाद अब का जा कर फिल्म को पूरा किया जा सका। यशराज फिल्म्स के तगड़ी शुरक्षा के बीच एक्टर्स को रखा गया। सैनिटाइजर वगैरह से सब बार बार हाथ साफ करते दिखे। क्रू ने पीपीई किट डाला हुआ था। पता चला कि शूटिंग पर आने से पहले सब 10 से लेकर 14 दिनों तक अपने अपने घरों में क्वारंटीन रहे हैं। सबका तापमान लगातार नापा गया और सबके स्वास्थ्य की जांच भी की गई। जिसके बाद ही शूट शुरू की गयी।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस का ‘नागपुर’ है गांधी-नेहरू परिवार, बहुत गहरी है परिवार मोह की जड़ें

एक्टर्स की सेफ्टी का ध्यान

‘बंटी और बबली 2’ की ये कास्ट यशराज स्टूडियो में एक साथ मौजूद है। चारों ने खुद को सेल्फ क्वारंटीन रखा और उसके बाद यहां पहुंचे फिल्म के एक गाने की शूटिंग करने। फिल्म की रिलीज डेट फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन वर्क खत्म होने के बाद जल्दी ही घोषित की जाएगी।फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में जैसा कि हमने पहले ही बताया, ठगों का एक नया जोड़ा दिखने वाला है। इस जोड़े के लिए सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी साथ दिखे। शुक्रवार को यशराज स्टूडियो में शूटिंग करने ये दोनो भी पहुंचे। सैफ और रानी जैसे सीनियर कलाकारो का साथ फिर से पाकर दोनों झूम उठे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story