×

बाहुबली अतीक अहमद: फिर चलेगा योगी सरकार चाबूक, अब इस संपत्ति की बारी

योगी सरकार अब बाहुबली की प्रयागराज का सरकारी अमला बाहुबली की 18 और सम्पत्तियों को जब्त करने की तैयारी जुट गई है, जिसके लिए जिला प्रशासन ने पुलिस को सहमति भी दे चुकी है।

Chitra Singh
Published on: 21 Jan 2021 12:22 PM GMT
बाहुबली अतीक अहमद: फिर चलेगा योगी सरकार चाबूक, अब इस संपत्ति की बारी
X
बाहुबली अतीक अहमद: फिर चलेगा योगी सरकार चाबूक, अब इस संपत्ति की बारी

प्रयागराज: पहले मुख्तार अंसारी और अब अतीक अहमद, प्रदेश की योगी सरकार ने अब माफियाओं की कमजोर कड़ी को भाप लिया है। राज्य के खूंखार माफिया मुख्तार अंसारी को आर्थिक रूप से कमजोर करने के बाद अब सीएम योगी ने अगले माफिया पर सिकंजा कस दिया है। बता दें कि प्रयागराज के पूर्व सांसद और बाहुबली कहे जाने वाले अतीक अहमद पर योगी सरकार ने आर्थिक कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि प्रयागराज में सरकारी अमला बाहुबली की 18 और सम्पत्तियों पर योगी सरकार बुलडोजर चलाने की तैयारी कर रही है।

ऑपरेशन नेस्तनाबूत

बता दें कि योगी सरकार के राज में माफियाओं का सफाया करने के लिए ऑपरेशन नेस्तनाबूत चला रही है। इस ऑपरेशन के तहत बाहुबली कहे जाने वाले अतीक अहमद की करीब करीब आधा दर्जन संपत्तियों को कुर्क और जब्त किया जा चुका है। वहीं जानकारी सामने आ रही है कि योगी सरकार अब बाहुबली की प्रयागराज का सरकारी अमला बाहुबली की 18 और सम्पत्तियों को जब्त करने की तैयारी जुट गई है, जिसके लिए जिला प्रशासन ने पुलिस को सहमति भी दे चुकी है।

यह भी पढ़ें: अजीत सिंह हत्याकांड: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, एक शूटर हुआ गिरफ्तार

माजिद और अकबर की पांच संपत्तियों को कुर्क का आदेश

बता दें कि अतीक अहमद की यह सम्पत्ति प्रयागराज के करेली इलाके के ऐनुद्दीनपुर गांव में स्थित है। उम्मीद जताई जा रही है कि बाहुबली के इस सम्पति की कीमत करोड़ों रूपए हो सकती है। जानकारी यह भी मिली है कि अतीक अहमद के गैंग के दो मेंबर माजिद और अकबर की पांच संपत्तियों को कुर्क करने का आदेश जारी किया गया है। यह प्रॉपर्टी मरियाडीह इलाके के बम्हरौली उपरहार इलाके में स्थित हैं।

ateek Ahmed

60 करोड़ की चल और अचल संपत्ति जब्त

बताते चलें कि योगी सरकार ने पिछले साल के आखिरी महीने में बाहुबली अतीक अहमद पर आर्थिक कार्रवाई करते हुए करीब 60 करोड़ की चल और अचल संपत्ति जब्त की थी। वहीं, प्रयागराज के जिला प्रशासन, पीडीए और पुलिस ने अतीक अहमद पर कार्रवाई करते हुए करोड़ों की बनी कोल्ड स्टोर पर बुलडोजर चला दिया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story