×

Today Top 10 Bollywood News: सलमान खान से लेकर सपना चौधरी के वायरल वीडियो तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें

Today Top 10 Bollywood News: यहां पढ़ें 30 अप्रैल 2023 की मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरें...

Ruchi Jha
Published on: 30 April 2023 5:37 PM GMT
Today Top 10 Bollywood News: सलमान खान से लेकर सपना चौधरी के वायरल वीडियो तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें
X
Today Top 10 Bollywood News (Image Credit: Instagram)

#1 अनुज-माया की होगी शादी?

स्टार प्लस शो 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड ट्वि्स्ट से भरे हुए हैं। वहीं बहुत जल्द अनुपमा और अनुज की मुलाकात भी होने वाली है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

#2 कौन है न्यासा देवगन का बॉयफ्रेंड?

स्टार अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। आइए आज हम आपको बताते हैं न्यासा का बॉयफ्रेंड कौन है और वह किसे डेट कर रही हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

#3 मई में बढ़ेगा बॉक्स ऑफिस का पारा

अगर आप में भी फिल्मों का कीड़ा है, तो आप जरूर जानने के लिए बेसब्र होंगे की मई 2023 में कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली है, तो आइए बिना देर किए आपको बताते हैं कब-कौन सी फिल्म रिलीज होने वाली है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#4 फिल्म 'जवान' में डबल रोल प्ले करेंगे शाहरुख

फिल्म 'पठान' के बाद बहुत जल्द शाहरुख फिल्म 'जवान' में नजर आने वाले हैं। दर्शकों को फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#5 बेहद फिल्मी थी ऋषि कपूर की लव स्टोरी

आज ही के दिन 30 अप्रैल 2020 को दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#6 सपना चौधरी ने ये किससे किया कभी ना जुदा होने का वादा?

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#7 जल्द दूल्हा बनेंगे सलमान?

भाईजान सलमान खान की शादी का हर किसी को इंतजार है। इस बीच सलमान ने अपने फ्यूचर प्लान को लेकर बात की है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#8 सूरज पंचोली का देखने को मिला अलग रूप

एक्टर सूरज पंचोली को जिया खान सुसाइड केस से बरी कर दिया गया है। केस से बरी होने के बाद सूरज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप वाकई दंग रह जाएंगे। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#9 सोफिया को मिला सरप्राइज

सोफिया अंसारी आज अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उनके इस खास दिन पर उनके जिम में उन्हें एक स्पेशल तोहफा मिला है, जिसका वीडियो उन्हेंने शेयर किया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#10 Bollywood Special Rajesh Khanna

हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर राजेश खन्ना और एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर की केमिस्ट्री आज भी लोगों के दिलों में बसी हुई है, लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब राजेश खन्ना की एक गलती ने इस जोड़ी को हमेशा के लिए तोड़ दिया था। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story