×

bollywood upcoming movies 2023: मई में बढ़ेगा बॉक्स ऑफिस का पारा, ये फिल्में करेगी दर्शकों के दिलो पर राज

Bollywood Upcoming Movies 2023: अगर आप में भी फिल्मों का कीड़ा है, तो आप जरूर जानने के लिए बेसब्र होंगे की मई 2023 में कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली है, तो आइए बिना देर किए आपको बताते हैं कब-कौन सी फिल्म रिलीज होने वाली है।

Ruchi Jha
Published on: 30 April 2023 2:42 PM GMT
bollywood upcoming movies 2023: मई में बढ़ेगा बॉक्स ऑफिस का पारा, ये फिल्में करेगी दर्शकों के दिलो पर राज
X
bollywood upcoming movies 2023 (Image Credit: Instagram)

Bollywood Upcoming Movies 2023: बॉलीवुड में वैसे तो हर हफ्ते कोई ना कोई फिल्म जरूर रिलीज होती है, जिसे देखने आप सिनेमाघरों में जाते हैं। इन दिनों सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' काफी चर्चा में है, जो अप्रैल 2023 में रिलीज हुई है, लेकिन अब अप्रैल खत्म होने को आया है और मई की शुरुआत होने वाली है, तो आप जरूर जानना चाह रहे होंगे कि मई में कौन-सी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी? तो आइए हम आपको बताते हैं मई में बॉलीवुड की कौन-सी फिल्में रिलीज होने वाली है।

#1 अफवाह (Bollywood Movie Afwaah)

5 मई को फिल्म 'अफवाह' कहानी अफवाह पर आधारित है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक अफवाह ने तीन जिंदगी में उथल-पुथल मचा दी है। सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू नजर आएंगे।

#2 जोगीरा सा रा (Bollywood Movie Jogira Sara Ra Ra)

12 मई को नसीरुद्दीन शाह और नेहा शर्मा की फिल्म 'जोगीरा सा रा' रिलीज होगी। इसमें संजय मिश्रा भी मुख्य किरादारों में एक होंगे। फिल्म का निर्देशन कुशन नंदी ने किया है।

#3 आई बी 71 (Bollywood Movie IB 71)

आई बी 71 एक देशभक्तिपूर्ण जासूस, थ्रिलर, सच्ची घटनाओं पर आधारित एक अनकही कहानी है, जहां आईबी एजेंट देव जामवाल (विद्युत जामवाल) देश को बचाने के लिए एक टॉप सीक्रेट मिशन पर है। बता दें यह फिल्म, 3 देशों, 30 एजेंटों, 10 दिनों के 1 टॉप सीक्रेट मिशन पर आधारित है। यह फिल्म 12 मई 2023 को सिनेमाघरों में रलीज की जाएगी।

#4 छत्रपति (Movie Chatrapathi)

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी तेलुगु फिल्म 'छत्रपति' की कहानी एक युवा शिवाजी और उसके परिवार की है। शिवा के परिवार को श्रीलंका में उसके समुदाय से अलग कर दिया जाता है और विशाखापट्टनम में उन्हें बंधुआ मजदूर बनाकर रखा जाता है। तब शिवा अन्याय के खिलाफ खड़ा होता है और लोगों को इंसाफ दिलाने की कोशिश करता है।

#5 द केरल स्टोरी (Bollywood Movie The Kerala Story)

फिल्‍म की कहानी चार महिलाओं की है, जो धर्म परिवर्तन कर हिंदू से मुसलमान बन जाती हैं और आतंकी संगठन ISIS में भर्ती हो जाती हैं। फिल्‍म के टीजर में यह दिखाया गया कि केरल में 32,000 महिलाओं ने कथित तौर पर इस्लाम कबूल किया और उन्हें आतंकी संगठन द्वारा भर्ती किया गया। यह फिल्म 5 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story